Zee5 Premium 1 year subscription with Zee5 Offer: लिमिटेड पीरियड ऑफर! 50% छूट के साथ उठाएं Zee5 Premium का फायदा, 1 साल तक देखें फेवरेट मूवी और शोज – zee5 premium 1 year subscription at 50 percent discount see zee5 offer details

0
0


Zee5 Premium Subscription: आपकी भी पसंदीदा मूवी या वेब सीरीज आपको Zee5 Premium पर ही मिलती है लेकिन सोचना पड़ता है कि सब्सक्रिप्शन इतना महंगा है कि कैसे खरीदें तो अब आपको ये सोचने की टेंशन नहीं लेनी है। जी हां, एक ऐसा बढ़िया Zee5 Offer चल रहा है जिसकी मदद से आप पूरे 50 फीसदी तक की बचत कर सकते हैं। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अभी जी5 प्रीमियम को आधे रेट में ऑफर कर रही है, आइए आपको बताते हैं कितने में मिलेगा आपको वार्षिक प्लान और एक ही समय में कितने स्क्रीन पर देख सकते हैं कंटेंट।

Zee5 Premium Subscription Plan
वैसे तो जी5 प्रीमियम के सालाना सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये है लेकिन अभी इस प्लान को कंपनी 50 प्रतिशत की भारी छूट यानी आधी कीमत में ऑफर कर रही है। जो भी इच्छुक ग्राहक इस प्लान को लेना चाहते हैं उन्हें यह प्लान केवल 499 रुपये में मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें-336GB डेटा और 1 साल के लिए Zee5, Vi के इस सस्ते प्लान का नहीं है Jio और Airtel के पास कोई तोड़

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, Zee5 Premium Membership के वार्षिक प्लान में यूजर्स एक ही समय पर 3 स्क्रीन पर अपने फेवरेट कंटेंट को देख सकते हैं, इसका मतलब आप और आपके परिवार वाले अपने डिवाइस पर अपनी फेवरेट मूवीज देख पाएंगे।

एक बात जो यहां पर विशेष रूप से गौर करने वाली है वह यह है कि ये एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जो कभी भी खत्म हो सकता है तो इससे पहले यह Zee5 Offer खत्म हो आज ही आप इसका फायदा उठा सकते हैं।

Zee5 Premium 1 year subscription: देखें ऑफर डीटेल्स (फोटो- जी5 डॉट कॉम)

ये भी पढ़ें-2499 रुपये वाला OnePlus Band सिर्फ 999 रुपये में! कंपनी का ये ऑफर देख आप भी कहेंगे- क्या गजब डील है

Zee5 Premium 3 Month Plan
कंपनी के पास 3 महीने वाला प्लान भी मौजूद है लेकिन बता दें कि इस प्लान में कंपनी ने किसी तरह का बदलाव नहीं किया है। इस प्लान की कीमत 299 रुपये है और इस प्लान के साथ एक ही समय में 2 स्क्रीन पर कंटेंट देखने का लुत्फ उठाया जा सकता है।



Source link

पिछला लेखTokyo Paralympics: विनोद कुमार के ब्रॉन्ज मेडल पर फैसला रिव्यू के बाद होगा, नतीजे को होल्ड पर रखा गया
अगला लेखIND vs ENG 3rd Test: इंग्लैंड के कोच ने बताई आक्रामकता की वह रणनीति, जिससे टीम इंडिया को कर दिया चित
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।