zebronics fitness band: इंडियन ब्रैंड जेब्रोनिक्स लाया ZEB-FIT920CH स्मार्ट फिटनेस बैंड, कीमत ₹1,700 से कम – indian brand launched zeb-fit920ch smart fitness band, know price and specifications

0
3


नई दिल्ली
ऑडियो सिस्टम और लाइफस्टाइल एक्सेसरीज बनाने वाले इंडियन ब्रैंड जेब्रोनिक्स की ओर से बजट प्राइस पर नया वियरेबल लॉन्च किया गया है। कंपनी ZEB-FIT920CH स्मार्ट फिटनेस बैंड लेकर आई है और इसकी सेल ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन पर शुरू हो चुकी है। कंपनी नया वियरेबल कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज के साथ ऑफर कर रही है और दो कलर ऑप्शंस में लेकर आई है।

इतनी है कीमत
कंपनी का फिटनेस बैंड शॉपिंग प्लैटफॉर्म ऐमजॉन से 1,699 रुपये में खरीदा जा सकेगा। बायर्स इस फिटनेस बैंड को दो कलर्स के स्ट्रैप- रेड और ब्लैक में खरीद सकते हैं। जेब्रोनिक्स इंडिया के डायरेक्टर प्रदीप दोशी का कहना है कि कोविड महामारी के चलते लोग अपनी फिटनेस को लेकर पहले से ज्यादा अलर्ट हुए हैं और नए फिटनेस बैंड से अपनी हेल्थ को ट्रैक कर पाएंगे।

पढ़ें: नया iPhone 12 लाइनअप लाया ऐपल, iPhone 11 सीरीज से कैसे बेहतर?

चौकोर वॉच डिजाइन
जेब्रोनिक्स फिटनेस बैंड को बोल्ड स्मार्टवॉच लाइक डिजाइन के साथ उतारा गया है और चौकोर डायल में कलर डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का कहना है कि किनारों पर कर्व्ड होने के चलते यह कंफर्टेबल एक्सपीरियंस यूजर्स को देता है। स्मार्टफोन ऐप की मदद से इसे डिवाइस से लिंक किया जा सकता है और इसमें बैडमिंटन, फुटबॉल और साइकलिंग जैसे सात स्पोर्ट्स को ट्रैक करने का ऑप्शन भी दिया गया है।

पढ़ें: iPhone 12 के साथ चार्जर-हेडफोन नहीं देगा ऐपल, डब्बे में मिलेगा सिर्फ फोन

सात दिन की बैटरी लाइफ
फिटनेस बैंड में हार्टरेट मॉनीटरिंग, स्टेप्स काउंटर के अलावा स्लीप मॉनिटरिंग का ऑप्शन भी यूजर्स को मिलेगा। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज पर इससे करीब एक सप्ताह तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। ZEB-FIT920CH स्मार्ट फिटनेस बैंड में स्टेप काउंटर के साथ यूजर्स अपनी कैलोरी और एक्सरसाइज भी ट्रैक कर सकते हैं। साथ ही इसे क्लिप चार्जर की मदद से चार्ज किया जा सकता है।



Source link