Yezdi की Scrambler बाइक टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जानिए कैसे होंगे फीचर्स

0
1


यजदी की स्क्रैम्बलर बाइक टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई.

जावा की Yezdi Scrambler बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350, Metro 350, Yezdi Scrambler, Honda H’ness CB350 और CB350RS जैसी बाइक्स से होगा.

नई दिल्ली. Jawa की Yezdi बाइक को शायद ही आपमें से किसी ने इंडिया की सड़ाकों पर देखा होगा. जिन लोगों ने इस बाइक को रोड़ पर दौड़ते हुए देखा है. उन्हें इस बाइक के इंजन की आवाज, पावर और लुक आज भी अच्छे से यादा होगा. ऐसे में Jawa एक बार फिर इंडिया में अपनी स्पोर्टी बाइक Yezdi Scrambler को लॉन्च करने की योजना बना रही है. इस बाइक को हाल ही में रोड़ पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. आइए जानते है Yezdi का मुकाबला किससे होगा.

Yezdi का exterior – स्पॉट की गई Yezdi बाइक की पिक्चर को देखें तो ये बाइक स्पोर्टी और एडवेंचर बाइक का कॉम्बिनेशन होगी. जिसमें आपको ड्यूल स्पोर्ट टायर, टायर हैंगर, शॉर्ट टेल, टॉल हैंडलबार और फ्लैट सीट मिलेगी. वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि, इस बाइक को Jawa 2021 के फेस्टिवल सीजन में लॉन्च कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: रोल्‍स-रॉयस की सबसे महंगी Boat Tail कार लॉन्च हुई, जानें फीचर्स समेत डिटेल्स

Yezdi Scrambler में इंजन – अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि, जावा Yezdi में कौन सा इंजन यूज करेंगी. वहीं माना जा रहा है कि, कंपनी इस बाइक में अपनी किसी दूसरी बाइक का इंजन यूज कर सकती हैं. साथ ही जब इस बाइक को प्रोटोटाइप को देखा जाए तो आपको इस बाइक का lower casing इंजन स्पोर्टी दिखाई देगा.यह भी पढ़ें: Piaggio One इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लॉन्च, शानदार लुक के साथ मिलेगी 90km की ड्राइविंग रेंज

Yezdi Scrambler का इन बाइक से होगा मुकाबला – जावा की Yezdi Scrambler बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350, Metro 350, Yezdi Scrambler, Honda H’ness CB350 और CB350RS जैसी बाइक्स से होगा.









Source link

पिछला लेखSara Ali Khan Throwback Video: जब केबीसी के सेट पर पहुंची थी नन्ही सारा, मासूमियत देख दिल हार बैठेंगे आप
अगला लेखहर रोज एक ग्लास गन्ने का जूस वायरल रोगों से रखेगा दूर, लीवर रहेगा हेल्दी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।