Yes Bank का FPO खुलेगा 15 जुलाई को, बैंक कर्मचारियों को भी दिए जाएंगे शेयर

0
3


Photo:GOOGLE

YES Bank’s Rs 15,000 crore FPO to open on July 15

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र के येस बैंक ने गुरुवार को कहा कि उसने अनुवर्ती सार्वजनिक निर्गम (एफपीओ) के जरिये ताजा इक्विटी शेयर जारी करके 15,000 करोड़ रुपए तक जुटाने के लिए रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस दाखिल किया है। पेशकश 15 जुलाई 2020 को खुलेगी और 17 जुलाई 2020 को बंद होगी। इस सप्ताह की शुरुआत में येस बैंक को अपने निदेशक मंडल की पूंजी जुटाने वाली समिति (सीआरसी) से पेशकश के जरिये धन जुटाने की मंजूरी मिली थी।

येस बैंक ने शेयर बाजार को बताया कि बैंक ने महाराष्ट्र में कंपनी पंजीयक के समक्ष सात जुलाई 2020 को रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (आरआरपी) दाखिल किया। येस बैंक ने कहा कि एफपीओ पेशकश 15,000 करोड़ रुपए की है। इसके तहत ताजा शेयर जारी किए जाएंगे और इसमें कर्मचारियों के लिए 200 करोड़ रुपए के शेयर आरक्षित होंगे।

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने एक बयान में कहा कि उसके केंद्रीय बोर्ड की कार्यकारी समिति ने बुधवार को येस बैंक के एफपीओ में अधिकतम 1,760 करोड़ रुपए तक निवेश को मंजूरी दे दी है। सरकार ने 13 मार्च को येस बैंक के लिए एक बेलआउट योजना को मंजूरी दी थी। योजना के तहत येस बैंक को आठ वित्तीय संस्थानों से लगभग 10,000 करोड़ रुपए मिले थे। इसमें एसबीआई से मिले 6,050 करोड़ रुपए शामिल थे। 





Source link

पिछला लेख‘सूरमा भोपाली’ के नाम से मशहूर अभिनेता जगदीप सिंह के निधन पर CM शिवराज ने जताया दु:ख
अगला लेखकपड़ों के अंदर पहन सकेंगे Sony का नया AC, मिलेगी गर्मी से राहत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।