होम टेक ज्ञान xiaomi selfie stick tripod: Xiaomi Mi Selfie Stick Tripod हुआ लॉन्च, जानें...

xiaomi selfie stick tripod: Xiaomi Mi Selfie Stick Tripod हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स – xiaomi selfie stick tripod launched know features and price

0
1


शाओमी सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड

नई दिल्ली

Xiaomi ने अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए भारत में Mi Selfie Stick Tripod लॉन्च कर दिया है। यह सेल्फी स्टिक के साथ ही एक ट्राइपॉड की तरह भी काम करता है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,099 रुपये रखी है। ब्लैक कलर में आने वाली इस सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड में ब्लूटूथ भी दिया गया है ताकि इसे बिना टच किए भी कंट्रोल किया जा सके। शाओमी के इस लेटेस्ट प्रॉडक्ट को mi.com से खरीदा जा सकता है।

Mi सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड के फीचर और स्पेसिफिकशन्स

मी सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड ब्लूटूथ वर्जन 3.0 की मदद से फोन से कनेक्ट हो जाता है। यह ऐंड्रॉयड 4.3 या उससे ऊपर के ओएस के साथ काम कर सकता है। आईफोन की बात करें तो यह iOS 5.0 और उसके बाद आए ओएस को सपॉर्ट करता है।

NBT

शाओमी सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड

मी सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड में चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। 190x45x40 mm की साइज वाले इस सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड का वजन केवल 155 ग्राम है। एक्सटेंड करने पर इसकी लंबाई बढ़कर 510mm हो जाती है। इसे बनाने में ऐल्युमिनियम अलॉय का इस्तेमाल किया गया है जो इसके लुक को काफी प्रीमियम टच देता है।

रेडमी ने दिया झटका, महंगे हुए पॉप्युलर फोन

सेल्फी स्टिक हाथ से न फिसले इसके लिए कंपनी ने इसके हैंडल्स पर खास नॉन-स्लिप ग्रिप का इस्तेमाल किया है। जिस जगह पर फोन को अटैच किया जाता है वहां कंपनी ने नॉन-स्लिप कुशन डिजाइन दिया है। क्लैंप की बात करें तो इसे आप अजस्टेबल ग्रिप के जरिए 360 डिग्री तक रोटेट कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि यह Mi Max 2 जैसे बड़े फोन को भी आसानी से होल्ड कर सकता है। मी सेल्फी स्टिक ट्राइपॉड की खास बात है कि इसके ब्लूटूथ रिमोट को स्टिक से अलग करके दूर से भी फोटो क्लिक किया जा सकता है।

अगली स्टोरी



Source link