Xiaomi Redmi 32 inch and 43 inch Smart Tv Launch Date 22 september know expected Price and Specifications : खरीदना है नया Smart TV तो ठहरिए, Redmi ला रही 32 और 43 इंच के नए मॉडल्स, मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

0
1


Redmi Smart Tv: आपका भी प्लान अगर नया Android Tv खरीदने का है तो थोड़ा ठहर जाना समझदारी होगी क्योंकि Xiaomi का सब-ब्रांड रेडमी भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपने दो नए टीवी मॉडल्स, एक 32 इंच और दूसरा 43 इंच स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च करने वाली है। शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट मी डॉट कॉम पर अलग से एक पेज भी बनाया गया है जिससे इस बात का पता चला है कि नए Redmi Tv मॉडल्स 22 सितंबर को उतारे जाएंगे।

कंफर्म फीचर्स
नया 32 inch Redmi Tv और 43 inch Redmi Smart Tv वेरिएंट के स्क्रीन के पास पतले बैजल्स मिलेंगे जिससे ग्राहकों को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा। मी डॉट कॉम पर बने इवेंट पेज से आगामी रेडमी टीवी मॉडल्स के कुछ खास फीचर्स कंफर्म हो गए हैं।

ये भी पढ़ें-खुल गया Samsung Galaxy M52 5G की लॉन्च डेट का राज, इस दिन होगी भारत में एंट्री, देखें संभावित फीचर्स

जैसे कि टीवी मॉडल्स 20 वॉट स्पीकर्स से पैक्ड होंगे, सराउंड साउंड एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी ऑडियो के साथ डीटीएस वर्चुअल: एक्स सपोर्ट मिलेगा। अन्य फीचर्स की अगर बात की जाए तो टीवी में ब्लूटूथ वर्जन 5, डुअल-बैंड वाई-फाई और लो लेटेंसी मोड जैसे फीचर्स भी ग्राहकों को देखने को मिलेंगे।

Xiaomi ने इस बात को भी कंफर्म किया है कि नए रेडमी टीवी एंड्रॉयड टीवी 11 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेंगे और इन्हें पैचवॉल 4 के साथ लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें-12 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ Realme Band 2 लॉन्च, इस सस्ते Smart Band में मिलेंगी ये खूबियां

संभावित फीचर्स
उम्मीद की जा रही है 32 इंच मॉडल एचडी तो वहीं 43 इंच मॉडल फुल-एचडी रिजॉल्यूशन डिस्प्ले के साथ आ सकता है। टीवी विविड पिक्चर इंजन के साथ आ सकता है जो क्रिस्प और ब्राइट इमेज प्रदान कर सकता है।



Source link

पिछला लेखweight loss drinks: मोटापे से परेशान हैं तो इस वक्त पीना शुरू करें धनिया पानी, घट जाएगी पेट की चर्बी, पाचन भी रहेगा दुरुस्त
अगला लेखदुबलेपन से हैं परेशान? इन 8 टिप्स को फॉलो कर बढ़ाएं अपना वजन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।