WTC फाइनल: मोंटी पनेसर की प्लेइंग XI में जडेजा-अश्विन, ये खिलाड़ी बाहर

0
2


लंदन
इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम की अंतिम एकादश चुनी है जिसमें रविंद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

इस मुकाबले के लिए भारत के शीर्ष पांच बल्लेबाज और विकेटकीपर को लेकर कोई अटकलें नहीं है, लेकिन इस बारे में चर्चा है कि टीम इंडिया गेंदबाजी विभाग में किसे उतार सकती है। भारत के इस मैच में चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर को खेलाने की संभावना है। हालांकि पनेसर ने ट्वीट के जरिए भारत की अंतिम एकादश चुनी जिसमें जडेजा स्हित पांच गेंदबाज, पांच बल्लेबाज और एक विकेटकीपर बल्लेबाज का चयन किया।

नई जर्सी..नया जोश..! भारतीय महिला क्रिकेट टीम की टेस्ट किट लॉन्च, PHOTOS
पनेसर को उम्मीद है कि भारत जडेजा और अश्विन को साथ में खेला सकता है। उन्होंने एकादश में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा को चुना जबकि मोहम्मद सिराज को बाहर रखा। पनेसर की एकादश के अनुसार, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरेंगे जबकि शुभमन गिल और रोहित शर्मा ओपनिंग करने आ सकते हैं।

बल्लेबाजी क्रम के आधार पर पनेसर की एकादश इस प्रकार है:
ओपनर: रोहित शर्मा और शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (नंबर-3), विराट कोहली (नंबर-4), अजिंक्य रहाणे (नंबर-5), ऋषभ पंत (नंबर-6), रविंद्र जडेजा (नंबर-7), रविचंद्रन अश्विन (नंबर-8), जसप्रीत बुमराह (नंबर-9), मोहम्मद शमी (नंबर-10) और इशांत शर्मा (नंबर-11)



Source link

पिछला लेखHealth Tips: क्या आपको है गैस की समस्या, ये घरेलू नुस्खे आपको दिलाएंगे राहत
अगला लेखHealth Tips: बीमारियों से रहना चाहते हैं दूर तो खाली पेट न करें इन 5 मसालों का सेवन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।