wireless touchpad keyboard for tv, आपका खटारा टीवी टच से होगा कंट्रोल! रिमोट खोने पर मात्र 529 रुपये का ये डिवाइस करेगा मदद – wireless touchpad keyboard for smart tv on amazon at rs 529 check how to use it

0
0


नई दिल्ली। ट्रेडिशनल टीवी की जगह अब स्मार्ट टीवी ने ली है। इन्हें टेलिविजन्स को भी रिमोट से ही कंट्रोल किया जाता है। लेकिन कई बार इनके रिमोट में समस्या आ जाती है जिसके चलते टीवी को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाता है। जिस समय स्मार्ट टीवी को इंस्टॉल किया जाता है और वाई-फाई से कनेक्ट किया जाता है, तो इस पूरे प्रोसेस के लिए वर्चुअल कीबोर्ड का ही इस्तेमाल होता है। क्योंकि टीवी के रिमोट में बहुत ज्यादा बटन नहीं होते हैं। ऐसे में रिमोट से वर्चुअल कीबोर्ड को चलाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है कई बार।

आपकी इस परेशानी को दूर करने के लिए एक ऐसा डिवाइस मार्केट में मौजूद है जो आपकी इस मुश्किल को दूर कर सकता है। यह एक वायरलेस टचपैड कीबोर्ड है। यह टीवी के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। वैसे तो आजकल कई ऐप्स हैं जो आपके फोन को टीवी से कनेक्ट करने में मदद करती हैं। लेकिन जिन टेलिविजन में यह सुविधा नहीं है उनमें काम आता है यह टचपैड कीबोर्ड। इसके जरिए आप अपने टीवी को आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।

Amazon पर है उपलब्ध:
Amazon पर कई ऐसे वायरलेस टचपैड कीबोर्ड मौजूद हैं जो आपके टीवी के साथ कनेक्ट हो जाते हैं। सिर्फ यही नहीं, ये आपके एंड्रॉइड टीवी बॉक्स, प्रोजेक्टर, टैबलेट, नोटबुक कंट्रोल के साथ भी कनेक्ट हो जाते हैं। इन्हें आप आसानी से चार्ज भी कर सकते हैं।

Jumpsy Mini Keyboard Wireless with touchpad को अमेजन पर लिस्ट किया गया है। इसे 529 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें मल्टी फंक्शनल फीचर मौजूद है। इसमें क्वार्टी कीबोर्ड, टच पैड कॉम्बो, मल्टीमीडिया कंट्रोल कीज जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इसका डिजाइन काफी इनोवेटिव है। यह रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है। यह लैपटॉप, गेमिंग कंसोल, स्मार्ट टीवी और टैबलेट के साथ कंपेटिबल है। इसे टीवी के साथ आप कनेक्ट कर कीबोर्ड से टाइप कर अपना मनपसंद शो सर्च कर सकते हैं।



Source link

पिछला लेखVitamin B6 Overdose: विटामिन बी6 के ओवरडोज से पैर हो सकते है पैरालाइज, इन बातों का रखें ध्यान
अगला लेखभारत में लॉन्च हुई Maruti Swift S-CNG, मिलेगा 30 किमी से ज्यादा का माइलेज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।