Weather Update: दिल्ली के कुछ इलाकों में आज भी हुई बारिश, इन राज्यों में अगले चार दिनों तक बरसेंगे बादल

0
1


Image Source : ANI
दिल्ली में आज भी हुई बारिश

Highlights

  • दिल्ली के कुछ इलाकों में आज भी हुई बारिश
  • दिल्ली-NCR में पिछले गुरुवार से मौसम बदला हुआ है
  • देश के कई राज्यों में 21 जून तक सुहाना रहेगा मौसम

Weather Update: देश की राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में आज भी सुबह बारिश हुई। दिल्ली-NCR में पिछले गुरुवार से मौसम बदला हुआ है। तापमान में काफी गिरावट आई है। मौसम विभाग ने दिल्ली, बिहार, झारखंड समेत कई राज्यों में बारिश का अनुमान लगाया है। इन राज्यों में बारिश के चलते मौसम सुहाना रहेगा। बिहार के कई इलाकों में अगले चार दिनों तक बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने पटना में 18 से 20 जून तक बारिश और आंधी-तूफान की संभवना जताई है। 

21 जून तक सुहाना रहेगा मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक 18 से 20 जून तक पूर्वी मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश की संभवना है। वहीं पश्चिम मध्य प्रदेश और विदर्भ में आज बारिश हो सकती है। छत्तीसगढ़ में 19-21 जून के दौरान बारिश की संभावना है। वहीं उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी आज बारिश की संभवना है। गाजियाबाद में भी आज से 21 जून तक बारिश होने का अनुमान है। 

कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में भारी बारिश की संभावना 

अगल चार दिनों के दौरान केरल और माहे, तटीय और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में भारी बारिश की संभावना है। वहीं मौसम विभाग ने 18 से 20 जून तक आंध्र प्रदेश में बारिश होने की संभावना जताई है। दरअसल, महाराष्ट्र, गोवा, बिहार समेत कई राज्यों में मॉनसून की बारिश हो रही है, जबकि दिल्ली समेत उत्तर भारत के कुछ राज्यों में प्री मॉनसून गतिविधियां जारी हैं। 





Source link

पिछला लेखअंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2022: उष्ट्रासन के नियमित अभ्यास से दूर होती है थकान और चिंता
अगला लेखदिल्ली में आज भी बारिश के आसार, NCR समेत उत्तर भारत में मौसम अभी बना रहेगा सुहाना; जानें- IMD का ताजा पूर्वानुमान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।