Watch: ‘दिल बेचारा’ टाइटल ट्रैक का मेकिंग वीडियो, रिहर्सल करते सुशांत को फराह खान ने किया याद

0
4


Image Source : INSTAGRAM: @FARAHKHANKUNDER
फराह खान ने शेयर किया ‘दिल बेचारा’ टाइटल ट्रैक का का मेकिंग वीडियो

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच इस मूवी का पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसे बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने हाल ही में इस गाने की मेकिंग का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुशांत जमकर मेहनत करते हुए रिहर्सल कर रहे हैं।

फराह खान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वे एक महान कहानी की निरंतर याद दिलाते हैं, जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। सुशांत की कड़ी मेहनत और प्रतिभा की एक झलक…।”

दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक रिलीज, हर फ्रेम में छा गए सुशांत सिंह राजपूत, देखें पहला गाना

इस फिल्म के पहले गाने के हर फ्रेम में सुशांत की मासूमियत, उनका चार्म, दिलफेंक अंदाज़, एक शॉट में माइकल जैक्सन की स्टेप… पूरे सॉन्ग में वो छा गए है। इस टाइटल ट्रैक को कंपोज्ड, प्रोड्यूस और अरेंज एआर रहमान ने किया है। आवाज भी एआर रहमान ने दी है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। इसे सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माया गया है। 

पहली बार फराह ने सुशांत को किया कोरियोग्राफ

पहली बार सुशांत के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में फराह खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, “यह गीत मेरे लिए इसीलिए खास है, क्योंकि ये पहली बार था जब मैंने सुशांत को कोरियोग्राफ किया था। हम लंबे समय से दोस्त तो थे लेकिन कभी भी एक साथ काम नहीं किया। मैंने मुकेश छाबड़ा से यह वादा भी किया था कि वह जब अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे तो मैं उनकी फिल्म में एक गीत जरूर करूंगी। मैं चाहती थी कि गाना, एक ही शॉट में पूरा हो जाए, क्योंकि मैं सुशांत के डांसिंग गुणों से अवगत थी। वो एक बार हमारे रियालिटी शो में सेलेब्रेटी जज बनकर आये, जहां उन्होंने प्रतियोगियों से भी ज्यादा अच्छा डांस किया।”

सुशांत ने एक शॉट में पूरी की गाने की शूटिंग

सुशांत सिंह राजपूत के साथ शूटिंग के पहले दिन को संजना सांघी ने किया याद

फराह ने लिखा, “हमने एक दिन पूरी गाने की रिहर्सल की और फिर आधे दिन में पूरा गाना एक शॉट में कम्पलीट किया। गाने को इतने बेहतरीन ढंग से जल्द ही पूरा करने के बदले सुशांत मुझसे मेरे घर से खानों की फरमाइश करते थे जो मैं उनके लिए हमेशा लेकर आती थी। मैं गाने को देखती हूं तो महसूस होता है कि सुशांत कितने खुश लग रहे थे उसमे। ये गाना इसीलिए मेरे लिए बहुत खास है।”

फराह खान ने नहीं ली फीस

गाने की रिलीज पर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया कि ‘ये वो आखिरी गाना हैं जिसे सुशांत ने शूट किया। इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया हैं, जिन्होंने इस गाने की रिहर्सल एक दिन की और दूसरे दिन सिर्फ एक शॉट में गाना कम्पलीट किया। बेहतरीन डांसर होने के नाते गाने में सुशांत की परफॉर्मेंस बेहद सरल और सहज लग रही हैं। फराह दी ने इस गाने के लिए कोई शुल्क नही लिया हैं।

हाल ही में दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिस पर फैंस ने अपना खूब प्यार लुटाया। 

ये भी पढ़िए:

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage





Source link

पिछला लेखदिल्ली सरकार का बड़ा फैसला, सभी यूनिवर्सिटी एग्जाम्स रद्द
अगला लेखकपालभाति करने से सांस संबंधी रोगों को दूर करने में मिलती है मदद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।