Watch: जब जगदीप ने फैंस को दिया था मैसेज, ‘आओ हंसते हंसते.. जाओ हंसते हंसते’

0
7


Image Source : INSTAGRAM: @ROHITBHATT1093
अभिनेता जगदीप का पुराना वीडियो हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा में कई यादगार किरदार निभाने वाले अभिनेता और कॉमेडियन जगदीप ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो 81 साल के थे। उनके निधन से बॉलीवुड से लेकर फैंस तक दुखी हैं। उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो जिंदगी खुलकर जीने की नसीहत दे रहे हैं। उन्होंने अपना फेमस डायलॉग भी सुनाया।

इस वीडियो में जगदीप कह रहे हैं, “इस दुनिया में आकर मुस्कुरा कर रहो। आओ हंसते हंसते और जाओ हंसते हंसते। उन्होंने अपने अंदाज में फेमस डायलॉग भी बोला, ‘हमारा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है.. अब आप समझ लो।’

‘शोले’ के सूरमा भोपाली का निधन, सुबह 11 बजे जगदीप के पार्थिव शरीर को किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

जगदीप के परिवार में बेटे जावेद जाफरी और नावेद जाफरी हैं। जावेद अभिनेता और डांसर के तौर पर ख्यात हैं। उन्होंने नावेद के साथ लोकप्रिय डांस शो बूगी वूगी किया था। इस शो का निर्देशन नावेद ने किया था।

जगदीप ने अपना करियर 1951 में अफसाना फिल्म से शुरू किया था। 29 मार्च 1939 में अमृतसर में जन्मे सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी उर्फ जगदीप ने करीब 400 फिल्मों में काम किया। रमेश सिप्पी की की ब्लाकबस्टर फिल्म शोले (1975) से उन्हें विशेष पहचान मिली।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन





Source link

पिछला लेखकम्प्यूटर से प्रोग्रामिंग लैंग्वेज, सोशल साइंस से लोकतांत्रिक अधिकार और हिंदी से बच्चन व दिनकर की रचनाएं हटीं
अगला लेखअमेरिका के WHO से निकलने पर सबसे बड़ा सवाल, क्या हम हार जाएंगे बीमारियों से जंग?
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।