Washington Sundar: वॉशिंगटन सुंदर को नहीं मिल रहा किस्मत का साथ, अब जिम्बाब्वे दौरे से भी हुए बाहर

0
0


नई दिल्ली: भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी में और देरी होगी। इंग्लैंड काउंटी टीम लंकाशायर के लिए रॉयल लंदन वनडे कप में खेलने के दौरान उनके बायें कंधे की चोट लगी थी। इस चोट की वजह से वह जिम्बाब्वे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वॉशिंगटन सुंदर करीब 12 महीने से अलग-अलग समस्या की वजह से टीम से कई बार बाहर हो चुके हैं। वह जनवरी में कोरोना संक्रमित भी पाए गए थे।

सुंदर की चोट पर बीसीसीआई के अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘हां, वॉशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे सीरीज से बाहर हैं। उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वोरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन कप मैच के दौरान फील्डिंग करते समय बाएं कंधे पर चोट लगी है। वह नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब करेंगे।’ मामले की जानकारी रखने वाले एक व्यक्ति ने कहा, ‘आप वाशी के लिए बुरा महसूस करते हैं। ऐसा प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। किसी न किसी तरह की समस्या उनके रास्ते में आ जा रही है। उन्हें किस्मत के साथ की जरूरत है। अब वह भारत के लिए खेलने से एक हफ्ते पहले चोटिल हो गए हैं।’

उनके चोटिल होने की शुरुआत जुलाई 2021 में शुरू हुई थी। वह भारत के खिलाफ काउंटी टीम के लिए अभ्यास मैच खेलते हुए चोटिल हो गए थे। मोहम्मद सिराज की गेंद पर उनकी उंगली फ्रैक्चर हो गई थई। कोरोना की वजह से वह दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा सके। फरवरी-मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के बाद हैमस्ट्रिंग की वजह से वह टी20 नहीं खेल पाए थे। श्रीलंका सीरीज में भी उन्हें बाहर बैठना पड़ा था।

आईपीएल में भी वह चोट की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पांच मैचों नहीं खेल पाए।वापसी करते हुए उन्होंने काउंटी मैच के पहले ही मैच में 5 विकेट लिए। चार मैच खेलने के बाद वह एक बार फिर चोटिल हो गए। उन्होंने अभी तक भारत के लिए 4 टेस्ट, 4 वनडे और 31 T20I खेले हैं।



Source link

पिछला लेखटूट गयी है महंगी लिपस्टिक? जानिए टूटे हुए Makeup Product और Lipstick को फिक्स करने के फॉर्मूले
अगला लेखDelhi Coronavirus Update: दिल्ली में कोविड-19 के 1,227 नए मामले, आठ और संक्रमितों की मौत
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।