Virat Kohli Ind vs Sl: तेज रफ्तार से घुसी गेंद, विराट कोहली को नहीं लगी हवा, बोल्ड होने के बाद रह गए भौचक्का

0
0


कोलकाता: भारत और श्रीलंका (IND v SL) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता में खेला जा रहा है। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने अच्छी शुरुआत की लेकिन टीम 215 रन ही बना सकी। एक समय टीम बड़े स्कोर की तरफ जाती दिख रही थी। लेकिन 40वें ओवर में ही टीम की पारी सिमट गई।

विराट कोहली हुए बोल्ड

भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली ने सीरीज के पहले मुकाबले में शतकीय पारी खेली थी। उससे पहले उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी शतक ठोका था। लेकिन इस मुकाबले में वह फेल हो गए। 10वें ओवर में तेज गेंदबाज लाहिरू कुमार ने कोहली को बोल्ड कर दिया। कुमारा की ऑफ स्टंप की गेंद काफी तेजी से अंदर आती। वह नीचे भी रही और विराट कोहली के बैट और पैड की बीच से सीधे विकेट पर जा टकराई।

खाता खोलने में लिए 8 गेंद

विराट कोहली ने खाता खोलने में ही 8 गेंद ले लिये। अपनी सात गेंदों पर श्रीलंकाई गेंदबाजों ने उन्हें रन नहीं बनाने दिया। रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली छठे ओवर की शुरुआत में क्रीज पर उतरे। 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर लाहिरू कुमारा को ही चौका जड़कर विराट ने अपना खाता खोला। चौका लगाने के बाद अगली ही गेंद पर वह बोल्ड हो गए। विराट के बल्ले से 9 गेंदों पर 4 रन निकले।

कुलदीप की दमदार गेंदबाजी

भारत के लिए कुलदीप यादव ने दमदार गेंदबाजी की। एक समय टीम का स्कोर एक विकेट पर 102 रन था। लेकिन कुलदीप ने कुसल मेंडिस को आउट किया। इसके बाद टीम इंडिया ने वापसी कर ली। 126 पर श्रीलंका को छठा झटका लग गया। अंत में टेलेंडर्स ने मिलकर टीम को 200 रनों का पार पहुंचा दिया। सीरीज को अपने नाम करने के लिए भारत के सामने 216 रनों का लक्ष्य है।

Ind vs Sl 2nd ODI: कुलदीप यादव ने श्रीलंकाई बल्लेबाजी को किया तहस-नहस, किस्मत के सहारे मिली थी टीम में जगहIND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका के टेलेंडर्स भारत को कर रहे थे परेशान, मोहम्मद सिराज ने यूं तीन गेंदों पर खत्म कर दी कहानीIND vs SL 1st ODI: गुस्से में हुए आगबबूला हुए विराट कोहली, नहीं पसंद नहीं आई हार्दिक पंड्या की ये हरकत



Source link

पिछला लेखCuttputlli: OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई पूजा एंटरटेनमेंट की कठपुतली, अक्षय कुमार-रकुल की जोड़ी को मिले इतने करोड़ व्यूज
अगला लेखHappy Lohri 2023 Wishes: फेर आया भांगड़ा डालने का दिन….करीबीयों को दें लोहड़ी की बधाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।