Vineeth Thattil: हत्या के प्रयास के आरोप में अभिनेता विनीत थात्तिल गिरफ्तार, जानें मामला

0
0


अभिनेता विनीत थात्तिल (Vineeth Thattil) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। हत्या के प्रयास के आरोप में विनीत थात्तिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में विनीत थात्तिल को को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कथित हमले के पीड़ित शख्स एलेक्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विनीत थात्तिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शख्स पर विनीत ने किया हमला!

केरल के अलाप्पुझा निवासी एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में अभिनेता विनीत थात्तिल को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि विनीत थात्तिल को 24 जुलाई को एलेक्स नामक एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि हमले के बाद एलेक्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि विनीत थात्तिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पैसे से जुड़ा है मामला

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अभी भी अस्पताल में भर्ती एलेक्स ने विनीत थात्तिल के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि विनीत पर एलेक्स का कुछ पैसा बकाया था और जब एलेक्स पैसे मांगने पहुंचा तो उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने कहा कि अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। विनीत के फैन्स सोशल मीडिया पर इस बारे में तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।



Source link

पिछला लेखभारतीय हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने बताया, CWG 2022 में क्या है टीम इंडिया का पहला टारगेट
अगला लेखऑनलाइन शॉपिंग में फिजूलखर्ची की आदत से छुटकारा पाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।