Video: CM शिंदे ने लक्जमबर्ग के PM को बताया प्रधानमंत्री मोदी का भक्त, बोले- दावोस में यह बात बताई

0
0



एकनाथ शिंदे
– फोटो : ANI

महाराष्ट्र के मुख्यमत्री एकनाथ शिंदे ने बीते दिन यानी गुरुवार को एक दिलचस्प वाकया लोगों और कार्यकर्ताओं के साथ साझा किया। उन्होंने कहा कि लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री भी हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के भक्त हैं। उन्होंने बताया कि लक्जमबर्ग के पीएम ने मुझसे दावोस में मुलाकात की थी। उन्होंने मुझे बताया कि वह पीएम मोदी के भक्त हैं। उन्होंने मेरे साथ एक फोटो क्लिक की और कहा कि इसे पीएम मोदी को दिखाओ। मैं जर्मनी और सऊदी के कई लोगों से मिला और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पीएम मोदी के साथ हूं। मैंने कहा मैं उनका ही आदमी हूं। 

 

क्या है मामला?

दरअसल, हाल ही में सीएम शिंदे वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक के लिए दावोस गए थे। यहां उनकी मुलाकात लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री जेवियर बेटेल से हुई थी। शिंदे ने बताया कि उसी दौरान उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तो मोदी भक्त हूं। 

पीएम मोदी की लोकप्रियता पर यह बोले शिंदे

मंबई में पीएम मोदी की मौजूदगी में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिंदे ने इस बात का भी जिक्र किया कि पीएम मोदी की लोकप्रियता पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ी है। उन्हों बताया कि जब मैं जर्मनी और सउदी के लोगों से मिला, तो वे सिर्फ इतना कहते थे कि क्या आप मोदी के साथ आए हैं। मैं कहता था कि मैंने तो उनके साथ खाना खाया है।

मुंबई को पीएम ने दी थी  38,800 करोड़ की सौगात

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मुंबई में लगभग 38,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने मुंबई मेट्रो लाइन 2ए और 7 का उद्घाटन किया, इसमें अंधेरी से दहिसर तक फैला 35 किलोमीटर लंबा एलिवेटेड कॉरिडोर शामिल है। प्रधानमंत्री ने शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे के नाम पर रखे गए 20 आपला दवाखाना (स्वास्थ्य क्लीनिक) का भी उद्घाटन किया। इस मौके पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत अन्य मौजूद थे।





Source link

पिछला लेखBad Smell: मुंह से बदबू आने के कारण लोग बना रहे हैं आपसे दूरी? आजमाएं ये घरेलू नुस्खे
अगला लेखआज दोपहर 12 बजे प्रेस कान्फ्रेंस में आरोपों का पर्दाफाश करूंगा : बृजभूषण शरण सिंह
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।