VIDEO: स्ट्रीट फूड खाते दिखे कार्तिक आर्यन और सनी सिंह, फैन्स बोले- ‘सोनू और टीटू की भूल भुलैया’

0
1


‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज हुए एक महीने होने जा रहे हैं लेकिन कार्तिक आर्यन अभी भी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखे जा सकते हैं। फिल्म की सक्सेस को तो वो सेलिब्रेट कर ही रहे हैं। कभी वो किसी सिनेमाघर में  जा रहे हैं तो कभी फैन्स से मिलते हुए दिखे। अब कार्तिक का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्ट्रीट फूड खाने पहुंचे हैं। उनके साथ उनके पुराने दोस्त और को-एक्टर सनी सिंह भी थे। दोनों को लंबे समय बाद एक साथ देखकर फैन्स काफी खुश हैं। 

स्ट्रीट फूड किया एंजॉय

 

वीडियो में सबसे पहले कार्तिक आर्यन और सनी सिंह दिखते हैं। सनी कुर्सी पर बैठे होते हैं जबकि कार्तिक कुछ बातें कर रहे होते हैं। इसके बाद कार्तिक और सनी उसी दुकान के सामने खड़े होकर लजीज खाने का लुत्फ उठाते हैं। आखिर में फैन्स कार्तिक को घेर लेते हैं, वो भी उन्हें निराश नहीं करते और उनके साथ सेल्फी खिंचाते हैं। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है।

संबंधित खबरें

साथ में इन फिल्मों में दिखे

 

कार्तिक और सनी ने फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में पहली बार काम किया था। उसके बाद वह फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी में दिखे थे। उन्हें पर्दे पर तो फैन्स ने तो पसंद किया था वहीं ऑफ स्क्रीन दोस्ती भी कमाल की है।

फैन्स के कमेंट्स

 

कमेंट सेक्शन में सनी सिंह ने हार्ट का इमोजी बनाया। एक फैन ने लिखा, सोनू और टीटू एक साथ। एक ने कहा, डाउन टू अर्थ हैं दोनों। एक यूजर ने लिखा, सोनू के टीटू के भूल भुलैया। एक ने कहा, कार्तिक हमेशा इस जगह आते हैं। 



Source link

पिछला लेखअमेरिका के बेहतरीन रेस्टोरेंट ‘Chai Pani’ के मालिक को पसंद है भेलपूरी, बोले- इंडियन स्ट्रीट फूड बेस्ट
अगला लेखअगर आप भी जा रहें हैं अमरनाथ यात्रा पर तो, इन चीजों को साथ में जरूर रखें, आएंगी काम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।