VIDEO: महिला ने ऐसे की दिव्यांग की मदद, रितेश देशमुख ने कहा- ऐसे करें हेल्प

0
10


रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि जब कोई ना देख रहा हो तो हमें इनके जैसा बनने का लक्ष्य रखना चाहिए.

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) कोरोना काल में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर ही कोई फोटो या वीडियो पोस्ट कर उसके साथ ही अपने विचार साझा भी करते हैं. इसके जरिए वो अपने फैंस से भी कनेक्ट भी रहते हैं. हाल ही में रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और ये video तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक महिला बड़ी नेकनीयती से एक दिव्यांग व्यक्ति की सहायता कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: यूनिकॉर्न डेकोर हुआ वायरल, ऐसे सजाएं घर का कोना-

रितेश देशमुख द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला दिव्यांग व्यक्ति की मदद के लिए बस के पीछे भागती हुई नजर आ रही है. वो हाथ देकर बस को रुकवाती है. इसके बाद वह महिला दिव्यांग व्यक्ति को अपने साथ लाकर बस में चढ़ने में मदद करती है. रितेश देशमुख द्वारा शेयर किए इस वीडियो को लोगों ने जमकर लाइक किया है बल्कि कई कमेंट्स भी किए हैं.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि जब कोई ना देख रहा हो तो हमें इनके जैसा बनने का लक्ष्य रखना चाहिए. रितेश देशमुख ने वीडियो को शेयर करते हुए महिला की इस नेकनीयती और मदद के जज्बे को सलाम भी किया. सोशल मीडिया यूजर भी इस वीडियो को पर तेजी से कमेंट कर रहे हैं और महिला की नेकनीयती की तारीफ भी कर रहे हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले ही रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपनी अपनी पत्नी जेनीलिया डिसूजा के साथ अपने instagram पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि दोनों पति-पत्नी ने अपने अंग दान करने का फैसल लिया है. वह इस बारे में काफी दिनों से सोच रहे थे. लेकिन आख़िरकार उन्होंने ऐसा कर ही लिया.





Source link

पिछला लेखबीसीसीआई ने सीईओ राहुल जौहरी का इस्तीफा मंजूर किया, बोर्ड की अहम जानकारी लीक करने का शक
अगला लेखलद्दाख में तनाव खत्म होने के बाद भारत को LAC पर पहले जैसी सामान्य स्थिति बनने की उम्मीद
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।