Video: ‘बवाल बॉल’ को खेलने के लिए बल्लेबाज ने लगाई दौड़… सहवाग ने पीट लिया सिर!

0
0


नई दिल्ली: इंटरनेशनल लीग टी-20 2023 को रोमांच चरम पर है। धाकड़ खिलाड़ी जहां मैदान पर जलवा दिखा रहे हैं तो वीरेंद्र सहवाग जैसे तूफानी कॉमेंटेटर्स कॉमेंट्री बॉक्स में फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। टूर्नामेंट के एक मुकाबले में वेस्टइंडीज के सूरमा गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल ने एक ऐसी बॉल फेंकी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। सहवाग ने तो यहां तक कह दिया कि काश उनके समय में भी ऐसी बॉल तोहफे के रूप में मिलती तो कितना अच्छा होता।

दरअसल, टूर्नामेंट का चौथ मुकाबला डिजर्ट वाइपर्स और शारजाह वॉरियर्स के बीच खेला जा रहा था। शारजाह वॉरियर्स की पारी का 5वां ओवर करने के लिए डिजर्ट वाइपर्स के शेल्डन कॉट्रेल आए। उन्होंने शुरुआती 4 गेंदें कसी हुइ कीं और सिर्फ एक रन ही खर्च किया, लेकिन 5वीं गेंद उनके हाथ से छूट गई और क्रीज से लगभग 6 फीट दूर तीसरी स्लीप की ओर जाने लगी। इस पर बल्लेबाज टॉम कोलमर कॉडमर ने दौड़ लगाते हुए करारा शॉट लगाया और गेंद को 4 रनों के लिए सीमा रेखा के बाहर भेज दिया।

गेंद एक बाउंस के बाद जैसे ही सीमा पार हुई कॉमेंट्री कर रहे सहवाग ने अपने अंदाज में बोला- काश! कि हमारे समय भी ऐसे तोहफे मिलते। हालांकि, बल्लेबाज को यहां 4 रन नहीं मिले। दरअसल, MCC के 21.8 नियम के अनुसार, गेंद को खेलने के लिए अगर बल्लेबाज को पिच छोड़नी पड़े तो उसे नो-बॉल और फिर डेड बॉल दिया जाएगा। यानी नो-बॉल के रूप में एक रन मिलेगा, लेकिन बल्ले से बनाए गए रन नहीं मिलेंगे। कुछ ऐसा ही यहां भी हुआ।


मुकाबले की बात करें तो शारजाह ने 5 विकेट पर 145 रन बनाए थे। उसके लिए सबसे अधिक जोय डेनली ने नाबाद 36 और मोहम्मद नबी ने नाबाद 34 रन की पारी खेली। जवाब में डिजर्ट वाइपर्स ने 3 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाते हुए जीत दर्ज की। उसके लिए सबसे अधिक एलेक्स हेल्स ने 52 गेंदों में नाबाद 83 रनों की तूफानी पारी खेली जबकि सैम बिलिंग्स ने 38 गेंदों में 49 रन ठोके। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।
IND vs UAE: सहवाग जैसी तूफानी बैटिंग… आखिर कौन हैं श्वेता सहरावत, विश्व कप में मचाया कोहरामShafali Verma U19 World Cup: शेफाली वर्मा ने ओवर की हर गेंद पर जड़ी बाउंड्री, बॉलर को दिन में दिखाए तारे!BBL: बल्लेबाज है या पतंगबाज… छत पर टांग दी गेंद, स्टेडियम से टकराकर लौटी तो अंपायर ने लिया ये फैसला



Source link

पिछला लेखSSC MTS Exam 2023: एसएससी एमटीएस और हवलदार भर्ती परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन आज से होगा शुरू, यहां देखें डिटेल
अगला लेखरूखी त्वचा की समस्या दूर करने के लिए बेस्ट हैं ये 5 फूड, लॉक करेंगे स्किन में नमी, त्वचा रहेगी हाइड्रेटेड
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।