होम देश VIDEO : जब भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बोट चलाते...

VIDEO : जब भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बोट चलाते आए नजर

0
0


बोट में यात्रा करते दिखे राहुल गांधी. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली:

कांग्रेस कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) निकाल रही है. यात्रा के 12वें दिन कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ केरल के अलाप्पुझा के पुन्नापरा अरवुकड़ से यात्रा की शुरुआत की. कांग्रेस के नेताओं ने सुबह-सुबह मछुआरों से मुलाकात की और ईंधन के बढ़ते दामों, सब्सिडी में कटौती, कम होते मत्स्य भंडार तथा पर्यावरण को हो रहे नुकसान सहित विभिन्न चुनौतियों पर चर्चा की. इसके बाद उन्होंने बोट रेस में भी हिस्सा लिया.

यह भी पढ़ें

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने इस बोट रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कवि सोहनलाल द्विवेदी के शब्दों में लिखा,  ‘लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की हार नहीं होती, भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान जब राहुल गांधी ने बोट रेस में हिस्सा लिया.’ 

‘भारत जोड़ो यात्रा’ सोमवार को पुन्नपरा से शुरू हुई और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के. मुरलीधरन, के. सुरेश, रमेश चेन्नीथला, के. सी. वेणुगोपाल और केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता वी. डी. सतीशन भी गांधी के साथ पदयात्रा में मौजूद रहे. कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर और 150 दिन लंबी पदयात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जो जम्मू-कश्मीर में सम्पन्न होगी. बता दें कि यात्रा में शामिल लोगों के लिए रात को सोने के लिए कंटेनरों की व्यवस्था की गई है. 

यह भी पढ़ें:- 
ब्रिटेन में महारानी एलिजाबेथ की अंतिम विदाई..,श्रद्धांजलि देने उमड़े हज़ारों लोग

CM भगवंत मान को विमान से उतारे जाने की खबरों पर विपक्ष ने साधा निशाना, कही ये बात





Source link