Uunchai First Look: अमिताभ-अनुपम और बोमन स्टारर ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक रिवील, फ्रेंडशिप डे पर दिया मैसेज

0
1


बॉलीवुड डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) बीते लंबे दिनों से चर्चा में बनी हुई है। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), बोमन ईरानी (Boman Irani) स्टारर फिल्म का फर्स्ट लुक (Uunchai First Look ) रिवील हो गया है। फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर फिल्म के फर्स्ट लुक को रिवील किया गया है, जिसे पसंद किया जा रहा है। पोस्टर अपने आप में इस फिल्म की खासियत बयां करती है कि दोस्ती से बढ़कर, इस जिंदगी में और क्या है।

ट्रेकिंग करते दिखे अमिताभ, अनुपम और बोमन

उंचाई के फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी को हिमालय में ट्रेकिंग करते हुए दिखाया गया है, जहां पीछे माउंट एवरेस्ट की खूबसूरती झलक रही है।  टीजर पोस्टर में सबसे ऊपर टैगलाइन में लिखा है- ‘दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी’। 11 नवम्बर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार उंचाई फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, डैनी डेन्जोंगपा, नफीसा अली सोढ़ी, परिणीति चोपड़ा और सारिका जैसे सेलेब्स नजर आएंगे।

 

एक्साइटिड हैं सोशल मीडिया यूजर्स

बता दें कि ‘उंचाई ‘, राजश्री प्रोडक्शन की 60वीं फिल्म है, साथ ही डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की ये सातवीं डायरेक्टोरियल वेंचर फिल्म है। सोशल मीडिया यूजर्स इस फिल्म के कई वजहों से एक्साइटिड नजर आ रहे हैं, जिसकी एक वजह जहां सूरज का निर्देशन है तो दूसरी ओर दमदार स्टार कास्ट। अनुपम खेर, अमिताभ और बोमन जैसे बेहतरीन सितारों को एक साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

 



Source link

पिछला लेखकाले जादू ने निगली मासूम की जिंदगी, माता-पिता ने 5 साल की बेटी को मार डाला
अगला लेखफ्रेंडशिप डे स्पेशल: राज कपूर के लिए प्राण ने ली एक रुपए फीस तो मेहमूद ने अमिताभ को फिल्म में दिया काम, ऐसी है बॉलीवुड की दोस्ती
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।