US मिलिट्री बेस में घुसा संदिग्ध: ऑफिसर्स से बोला- एलियंस के बारे में आगाह करने आया हूं, प्रेसिडेंट बाइडेन ने यहां भेजा

0
1


फ्लोरिडा12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमेरिका की पुलिस ने एक 29 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार है। वह मिलिट्री बेस में घुसने की कोशिश कर रहा था। बेस में अंदर जाते समय उसने ऑफिसर्स से कहा कि वो एक मिशन पर है। उसे प्रेसिडेंट जो बाइडेन ने भेजा है। उसने चौंकाने वाली बात तो ये कह दी कि उसके पास एलियंस से जुड़ी जानकारी है।

ऑफिसर्स से बोला- मेरे पास एलियंस के बारे में जानकारी है
अमेरिकी मीडिया Fox35 की रिपोर्ट के मुताबिक, एक संदिग्ध व्यक्ति फ्लोरिडा के ब्रेवार्ड काउंटी स्थित पैट्रिक स्पेस फोर्स बेस में घुस गया। उसकी पहचान कोरी जॉनसन के रूप में हुई। वह एक चोरी के ट्रक में आया था। जब वह मिलिट्री बेस में आगे बढ़ रहा था, तब अधिकारियों ने उसे रोका। कोरी ने उनसे कहा- मैं अर्जेंट मिशन पर हूं और इस मिशन पर मुझे प्रेसिडेंट जो बाइडेन ने भेजा है। मुझे अधिकारियों को उन एलियंस के बारे में आगाह करना है, जो चीनी ड्रैगन्स से लड़ रहे हैं।

पैट्रिक स्पेस फोर्स बेस, कैनेडी स्पेस सेंटर से लगभग 28 किमी दूर स्थित है।

पैट्रिक स्पेस फोर्स बेस, कैनेडी स्पेस सेंटर से लगभग 28 किमी दूर स्थित है।

चोरी के मामले में हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने कोरी की बातें सुनते ही उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने उसे चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। ये घटना 21 जुलाई की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले सुर्खियों में आया।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग इस बात का मजाक उड़ाने लगे। एलियन वर्सेस ड्रैगन ट्रेंड होने लगा। एक यूजर ने लिखा- एलियन और ड्रैगन के बीच लड़ाई। ठीक है…पर कौन जीतेगा? दूसरे यूजर ने लिखा- एलियन और ड्रैगन की लड़ाई देखना सरप्राइजिंग होगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

पिछला लेखइलेक्ट्रिक कारों के टायर अब नहीं करेंगे ज्यादा शोर, आ गए साउंड ऑब्जर्व करने वाले पहिए
अगला लेखआंखों के लिए बेहद फायदेमंद है 20-20-20 रूल, रिलैक्स करने में कारगर
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।