UPPSC Combined AE Final Result 2021: असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी, इस लिंक से करें चेक

0
1


UPPSC Combined AE Final Result 2021: उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने कंबाइंड असिस्टेंट इंजीनियर (AE) भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है. लिखित परीक्षा में पास होकर इंटरव्यू में पहुंचने वाले अभ्यर्थी अपना रिजल्ट कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं. फरवरी 2021 में इन पदों के लिए इंटरव्यू आयोजित किए गए थे.

गौरतलब है कि दिसंबर 2019 में कमीशन ने इन पदों के लिए आवेदन मांगे थे. पिछले साल दिसंबर में इन भर्तियों की लिखित परीक्षा आयोजित कराई गई थी. लिखित परीक्षा में पास होने वाले अभ्यर्थियों को फरवरी 2021 में आयोजित किए गए इंटरव्यू में बुलाया गया था. इस भर्ती की लिखित परीक्षा में कुल 1284 अभ्यर्थी सफल हुए थे, जिन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था.

इस लिंक से चेक करें रिजल्ट

जो अभ्यर्थी इस भर्ती के इंटरव्यू में शामिल हुए थे, वे लोग उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in/ पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें वेबसाइट पर जाकर सफल हुए अभ्यर्थियों की सूची में अपना रोल नंबर देखना होगा.

इतने अभ्यर्थी इंटरव्यू में हुए सफल

कमीशन के जरिए जारी की गई सूचना के अनुसार कुल 1284 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था. इनमें से इंटरव्यू के बाद 580 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है. ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं.

SSC GD Constable Recruitment 2021: स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने निकाली बंपर भर्तियां, हाईस्कूल पास युवा करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

पिछला लेखमुंबई इंडियंस के स्टार्स नई जर्सी में दिखेंगे: IPL 2021 के लिए टीम की जर्सी लॉन्च, इससे पहले चेन्नई भी पेश कर चुकी है नई जर्सी
अगला लेखधोनी कहते हैं नो-टेंशन होकर खेलो: ऋतुराज ने कहा- डेब्यू से शुरुआती 3 मैच में फ्लॉप होने के बाद धोनी ने मोटिवेट किया, फिर लगातार 3 फिफ्टी लगाईं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।