UP Police PET Admit Card 2022: 28 जुलाई को होगी यूपी पुलिस आश्रितों की फिजिकल परीक्षा, यहां मिलेगा एडमिट कार्ड

0
1


उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPRPB) ने एसआई और कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए हो रही फिजिकल परीक्षा दौड़ के लिए एडमिट कार्ड (UP Police SI, Constable PET Admit Card 2022) जारी कर दिए हैं। यह फिजिकल परीक्षा यूपी पुलिस के दिवंगत कर्मियों के डिपेंडेंट यानी आश्रितों की भर्ती के लिए हो रही है। जो भी उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

ये रहा नोटिफिकेशन..
UP Police SI, Constable PET Admit Card 2022

सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उन्हें अपना रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ दर्ज करना होगा। यूपी पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिस मौजूद है जिसके अनुसार अपने सेवाकाल में दिवंगत पुलिस कर्मियों के आश्रितों के लिए सब इंस्पेक्टर, कॉन्स्टेबल सिविल पुलिस, कॉन्स्टेबल पीएसी, फायरमैन, असिस्टेंट ऑपरेटर एंड वर्कशॉप स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए 12 और 13 अप्रैल को फिजिकल परीक्षा (UP Police SI, Constable PET 2022) का आयोजन किया गया था। लेकिन किन्हीं कारणों से कई उम्मीदवार आवेदन कर परीक्षा में भाग लेने से चूक गए थे। ऐसे उम्मीदवारों के लिए एक और मौका दिया जा रहा है।

अब उम्मीदवार 28 जुलाई सुबह 5 बजे से शाम 4 बजे तक 35वीं वाहिनी पीएसी, महानगर, जनपद-लखनऊ के ग्राउंड में आयोजित की जा रही दौड़ में फिजिकल टेस्ट यानी दौड़ में भाग ले सकते हैं। फिजिकल टेस्ट के दिन उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड की एक ओरिजनल कॉपी एग्जाम सेंटर में ही जमा कर ली जाएगी। ऐसे में उम्मीदवार अपने पास एक फोटो कॉपी साथ में रखें।



Source link

पिछला लेखTATA ने सेना को सौंपे दमदार क्विक रिएक्‍शन फाइटिंग व्‍हीकल्‍स, देखें Video
अगला लेखMonkeypox News: मंकीपॉक्स को लेकर यूपी, बिहार सहित कई राज्यों में अलर्ट जारी, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।