होम देश टॉप स्टोरी UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर सीओ की गाड़ी को ट्रक ने कुचला,...

UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर सीओ की गाड़ी को ट्रक ने कुचला, ड्राइवर की मौत और पुलिस अधिकारी की हालात गंभीर

0
1


Image Source : FILE
Yamuna Expressway accident

Highlights

  • हादसे में ड्राइवर की मौत
  • सीओ की हालात गंभीर
  • प्राइवेट कार से गश्त कर रहे थे सीओ

UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। रात को एक्सप्रेसवे पर गस्त कर रहे मांट थाना क्षेत्र के सीओ की कार को एक ट्रक ने कुचल दिया।  इस हादसे में उनके ड्राइवर की मौत हो गई और वहीं सीओ की हालात गंभीर बताई जा रही है।  

मीडिया में आई खबर के अनुसार, सीओ मांट की कार को कोतवाली सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर यू टर्न लेते समय पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में कार कलाबाजी खाती हुई पलट गई। सीओ के कार चालक 40 वर्षीय विपिन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और सीओ मांट नीलेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

सीओ को गंभीर हालात में अस्पताल में कराया गया भर्ती 

हादसे की सूचना मिलते ही एक्सप्रेस वे पर मांट, सुरीर, नौहझील का पुलिस बल भेजा और घायल सीओ को सिटी अस्पताल मथुरा में भर्ती कराया जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि ट्रक को मौके से बरामद कर लिया गया है। वहीं गाड़ी चालक की मौत हो जाने के बाद पुलिस विभाग में मातम छाया हुआ है। 

प्राइवेट कार से गश्त कर रहे थे सीओ

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीओ मांट, नीलेश मिश्रा अपनी प्राइवेट कार से चालक के साथ गश्त कर रहे थे तभी यह हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेस वे पर सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 90 पर हुए सीओ की कार हादसे में सीओ की प्राइवेट कार के परखच्चे उड़ गये हैं।

Latest Uttar Pradesh News





Source link