Umang 2022: लंबे समय बाद स्टेज पर दिखे शाहरुख खान, डांस परफॉर्मेंस ने जीता फैन्स का दिल

0
0


बीते साल मुंबई पुलिसकर्मियों के लिए आयोजित होने वाले सालाना समारोह उमंग को कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया गया था। बीती रात ही मुंबई में उमंग 2022 का आयोजन किया गया और इस दौरान फिल्मी और टीवी दुनिया के सितारों ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए। इस इवेंट का खास हाइलाइट रहा शाहरुख खान का डांस परफॉर्मेंस (Shah Rukh Khan Dance Performance)। सोशल मीडिया पर इस वक्त शाहरुख खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। काफी लंब समय बाद शाहरुख खान (SRK) ने स्टेज पर परफॉर्म किया है और इस इवेंट से सामने आए शाहरुख खान के एक क्लिप पर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

वायरल हुई SRK का डांस 

उमंग 2022 में शाहरुख खान ने अपनी फिल्म फिर भी दिल है हिदुस्तानी के गाने आई एम द बेस्ट पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही परफॉर्मेंस की आखिर में वह अपना आइकॉनिक पोज देकर हर किसी का दिल जीत लेते हैं। बता दें कि बीते दिनों ही शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं और फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाई दे रहे थे। ऐसे में शाहरुख खान के नए वीडियो ने इस जश्न में चार चांद लगा दिए हैं। एक शख्स ने शाहरुख खान के नए डांस वीडियो पर कॉमेंट किया है, ‘बादशाह बादशाह ही होता है…वेलकम बैक शाहरुख खान…।’ वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘किंग खान शाहरुख खान जैसा कोई भी नहीं है।’ 

यह भी पढ़ें- क्या Don 3 की तैयारी कर रहे हैं फरहान अख्तर? फैंस कर रहे हैं फिल्म बनाने की डिमांड

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख खान 

आने वाले दिनों में शाहरुख खान की बैक टू बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। पठान, जवान और डंकी समेत शाहरुख खान के खाते में कई बिग बजट फिल्में हैं। बड़े पर्दे पर शाहरुख खान के कमबैक को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इन दिनों डॉन 3 को लेकर सुगबुगाहट भी शुरू हो चुकी है। 



Source link

पिछला लेखपुलिस विभाग में कांस्टेबल पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास जल्द करें आवेदन, आज है आखिरी तारीख
अगला लेखMahindra Thar का नया मॉडल इस साल होगा लॉन्च, हट सकते हैं कई फीचर्स
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।