ubon sp40 solar bluetooth speaker: लो आ गया सस्ता-सुंदर यूबॉन SP40 सोलर ब्लूटूथ स्पीकर, धूप में खुद हो जाएगा चार्ज; अंधेरे में टॉर्च का भी काम करेगा – ubon sp40 solar bluetooth speaker launched in india at price 2499 rupees check details

0
2


भारतीय गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूबॉन ने नया एसपी-40 पोर्टेबल स्पीकर लॉन्च किया है जो सोलर चार्जिंग पैनल के साथ यूएसबी चार्जिंग, डुअल टॉर्च, कलर बटन, एफएम रेडियो, टीएफ कार्ड और हाई-क्वालिटी साउंड जैसे फीचर्स से लैस है। इस स्पीकर में कई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलते हैं जैसे- यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड। कंपनी ने इस नई पेशकश के साथ अपने वायरलेस पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।

1200 एमएएच बैटरी से लैस
यह नया स्पीकर वायरलेस v5.0 कनेक्टिविटी पर काम करता है और इसे 10 मीटर की ऑपरेटिंग रेंज तक के म्यूजिक सुनने के लिए ब्लूटूथ के जरिए जोड़ा जा सकता है। यह स्पीकर 1200 एमएएच बैटरी के सपोर्ट के साथ पावर बैकअप प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि इसमें 4 घंटे का बैकअप मिलता है। इसके अलावा, जब आप अपनी प्लेलिस्ट चलाएंगे तो आप आसानी से एफएम मोड में जा सकते हैं और अपने पसंदीदा एफएम स्टेशनों का चयन कर सकते हैं।
बेनिफिट्स की बारिश! सैमसंग-ऐप्पल समेत इन 5 महंगे फोन पर होगी 67 हजार रु. तक की बचत, आधी से भी कम रह गई कुछ की कीमत

पॉकेट फ्रेंडली है कीमत
2,499 रुपये की कीमत वाला यह यूबॉन एसपी-40 सोलर ब्लूटूथ स्पीकर स्टाइलिष कलर में उपलब्ध है और इसे सभी प्रमुख रिटेल स्टोरों तथा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्मों के जरिए खरीदा जा सकेगा।

बधाई हो, भारत में फिर चलेगा TikTok का जादू! इस नए नाम के साथ जल्द कर सकता है वापसी, जानिए सबकुछ

कंपनी ने नई पेशकश पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “यूबॉन में हम, हमेशा से आकर्षक डिजाइन और सुंदर दिखने वाले उत्पाद मुहैया कराने के लिए प्रयासरत रहे हैं। हमारा उद्देश्य ग्राहक संतुष्टि और उन्हें अपने साथ जोड़े रखना है। हमें विश्वास है कि यह उत्पाद भारतीय उपयोगकर्ताओं को बेहद पसंद आएगा। चाहे यात्रा, कार्यालय हो या घर में पार्टी, इसे सभी उद्देश्य के लिए खास उपयोगकर्ता अनुभव मुहैया कराने के लिए तैयार किया गया है। हमारा लक्ष्य सभी उम्र वर्गों और हरेक उपयोगकर्ता की जरूरत पूरी करना है।”



Source link

पिछला लेखवर्ल्ड रिकॉर्ड लीजेंड ‘गौताक्ष गौतम’ सुपर टैलेंटेड किड
अगला लेखअनिवार्य Gold Hallmarking को वापस लेने पर सरकार ने दिया स्‍पष्‍टीकरण…
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।