Ubon Game King Headphone Review: दमदार आवाज खूबसूरत स्टाइल, गेमिंग के खास हेडफोन

0
2


Ubon Game King Headphone

Ubon Game King Headphone Review: आजकल गेमिंग की दुनिया तेजी से बदल रही है साथ ही गेमर्स का अंदाज भी बदल रहा है। पबजी से लेकर बैटलग्राउंड जैसे गेम्स खलने वालों के लिए विजुअल्स के साथ ही साउंड क्वालिटी भी काफी ज्यादा मायने रखती है। अगर आपको गेमिंग के दौरान क्रिस्टल क्लियर और दमदार साउंड चाहिए तो आपके पास कुछ बढ़िया क्वालिटी के हेडफोन होने चाहिए। 

आज हम ऐसे ही एक खास ​गेमिंग हेडफोन को रिव्यू कर रहे हैं जो आपके गेमिंग के मजे को और भी बढ़ा देगा। हम बात कर रहे हैं Ubon के Game King GHP-26000 ​गेमिंग हेडफोन की। हेडफोन का डिजाइन काफी आधुनिक है और इसकी एलईडी लाइट्स आपका मजा दोगुना कर सकती हैं। आइए जानते हैं यूबॉन के इस गेमिंग हेडफोन के बारे में। हम आपको बताएंगे कि इसके साथ हमारा अनुभव कैसा रहा और क्या आपको यूबॉन हेडफोन को खरीदना चाहिए या फिर किसी अन्य ब्रांड की तलाश करनी चाहिए। 

Ubon Game King Headphone

Image Source : INDIATV

Ubon Game King Headphone

डिजाइन 

गेमिंग हेडफोन होने के चलते इसका डिजाइन काफी फंकी रखा गया है। हेडफोन में आपको एलईडी लाइट्स मिलेंगी जो आपके गेमिंग के मजे को और भी बढ़ा देगा। इसमें कानों को सपोर्ट देने के लिए सॉफ्ट मैमोरी इयरमफ्स दिए गए हैं। ये लंबे समय तक पहनने पर भी कानों को तकलीफ नहीं देते हैं। अलग अलग हेडसाइज के लिए इसमें एडजस्टेबल ​हेड स्ट्रिप मिलेगी। इसके अलावा इसमें एडजस्टेबल एचडी माइक्रोफोन भी दिया गया है। साथ ही इसमें 2.2 मीटर की लंबी केबल दी गई है, जो आपके मूवमेंट को आसान बनाती है। 

Ubon Game King Headphone

Image Source : INDIATV

Ubon Game King Headphone

कनेक्टिविटी 

Ubon के Game King GHP-26000 ​गेमिंग हेडफोन में आपको कनेक्टिविटी के दो विकल्प मिलते हैं। आप चाहें तो 3.5 एमएम के जैक के जरिए मोबाइल फोन, गेमिंग कंसोल या फिर लैपटॉप कम्प्यूटर को कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूएसबी विकल्प भी दिया गया है जो आपको बेहतर साउंड और वॉइस प्रदान करता है। साथ ही इसके वायर में आपको वॉल्यूम एडजस्ट करने का बटन भी मिलेगा। 

Ubon Game King Headphone

Image Source : INDIATV

Ubon Game King Headphone

परफॉर्मेंस

GHP-26000 क्वालिटी साउंड देने में माहिर है और यह क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग सेशन के लिए इनबिल्ट एचडी माइक्रोफोन के साथ आता है। जब ऑडियो क्वालिटी की बात आती है तो हमारे उपयोग के दौरान, ऑडियो क्वालिटी में कोई खराबी नहीं दिखी। बेस वाले म्यूजिक में भी आवाज भरभराती नहीं है। ये गेमिंग हेडफ़ोन विशेष रूप से आसपास के शोर को रोकने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और पूरी तरह से एक खिलाड़ी को गेमिंग की दुनिया में डूबने में मदद करते हैं।

Ubon Game King Headphone

Image Source : INDIATV

Ubon Game King Headphone

कीमत

कंपनी की वेबसाइट पर भी यह प्रोडक्ट बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 2299 रुपये है। लेकिन यूबॉन की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 949 रुपये है। इसके अलावा ये हेडफोन आपको फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ईकॉमर्स वेबसाइट पर भी मिल जाएगा। 

Ubon Game King Headphone

Image Source : INDIATV

Ubon Game King Headphone

हमारा अनुभव

वैल्यू फॉर मनी के लिहाज से यह हेडफोन औसत से काफी बढ़िया हैं। जैसा हमने बताया कि इसकी साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है। लेकिन कुल मिलाकर आप यदि कम कीमत में बेहतर प्रोडक्ट ले सकते हैं तो आप इसे विकल्पों में रख सकते हैं। 





Source link

पिछला लेखघरेलू एयरलाइंस को विदेशी उड़ानों के लिए एयरक्राफ्ट फ्यूल पर नहीं देना होगा एक्साइज ड्यूटी- वित्त मंत्रालय
अगला लेखHPSSC Recruitment 2022: इस राज्य में इलेक्ट्रीशियन और क्लर्क जैसे कई पदों पर वैकेंसी, आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।