Truke Fit Pro वायरलेस ईयरबड्स मात्र 999 रुपए में हुए लॉन्च, देखें इसके बेहतरीन फीचर्स

0
6


Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999

नई दिल्ली: ऑडियो ब्रांड Truke ने भारत में अपने वायरलेस ईयरबड्स Fit Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। प्रीमियम क्वालिटी वाले यह इयरबड्स यूनिवर्सल टाइप-सी चार्जर को स्पोर्ट करते है। यह मात्र 15 मिनट चार्ज होने पर 1 घंटे का प्लेबैक देते है और 99% स्मार्टफोन और गेमिंग डिवाइस को स्पोर्ट करते है। अमेज़न पर यह मात्र 999 रुपए की कीमत में उपलब्ध है।

Truke Fit Pro ईयरबड्स को मैक्सिमम कंफर्ट देने के लिए इंजीनियर किया गया है। यह 24 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक देने के लिए 500mAh के चार्जिंग केस के साथ आती है। कंपनी ने Fit Pro को तीन ट्रेंडी कलर वैरिएंट्स बेसिल ग्रीन, रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक में बाजार में उतारा हैं।

Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999

Truke Fit Pro wireless earbuds launched at just Rs 999

Truke Fit Pro के संस्थापक और सीईओ  पंकज उपाध्याय ने लॉन्च पर बोलते हुए कहा, “Truke वायरलेस इयरफ़ोन और साउंड एक्सेसरीज़ की बेहतरीन रेंज का निर्माण करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो प्रीमियम साउंड क्वालिटी, विश्वसनीयता, पहनने में आरामदायक और अफोर्डबल भी हो। 

उन्होनें कहा कि हमने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अच्छे फीचर्स वाले ज्यादार ब्रांडों की कीमत बहुत अधिक देखी है। इसलिए हमने हमारे नए Truke Fit Pro को एक किफायती, उच्च तकनीक वाले विकल्प के रूप में डिजाइन किया गया है जो अपने सेगमेंट में उच्च-रेंज वाले ब्रैंड्स के समान सुनने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। ”





Source link

पिछला लेखछठी JPSC में धांधली के बाद रद्द करने को लेकर छात्रों का प्रदर्शन, कोर्ट ने लगाया है स्टे ऑर्डर
अगला लेख"सेव यूथ सेव नेशन" पुस्तक का विमोचन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।