TRP List में बड़ा फेर-बदल, ‘Taarak Mehta…’ से छिना नंबर 1 का ताज; इस शो की धमक से हिले सारे

0
1


नई दिल्ली: इस हफ्ते की TRP लिस्ट (TRP List Of This Week 2021) ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है. इस हफ्ते एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते की तरह ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अपनी गद्दी नहीं बचा पाया है और खिसककर दूसरे नंबर पर आ गया है. वहीं ‘अनुपमा’ (Anupama) ने अपनी घोई हुई जगह वापस हासिल कर ली है. इसके अलावा इस बार कई पसंदीदा शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं.  

अनुपमा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupama) शुरू से टॉप पर रहता है, लेकिन बीते कुछ हफ्ते से शो की टीआरपी थोड़ा कम हुई थी, लेकिन इस हफ्ते शो ने फिर कमबैक किया है और पहले नंबर पर कब्जा जमा लिया है. बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) स्टारर शो फैंस का सालों से पसंदीदा है. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी साख बना ली है और बीते कई हफ्तों से शो नंबर 1 पर था, लेकिन इस बार शो को थोड़ा झटका लगा है और ये दूसरे नंबर पर आ गया है.

कौन बनेगा करोड़पति 12 

सोनी टीवी का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (Kaun Baneha Crorepati 12) भी ऑरमेक्स मीडिया के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है. शो को इस लिस्ट में तीसरा नम्बर हासिल हुआ है. 

द कपिल शर्मा शो

इस बार सभी के चहेते शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) को झटका लगा है. शो ने चौथा स्थान हासिल किया है. शो कुछ ही दिन पहले शुरू हुआ और शुरू होते ही इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी, लेकिन अब इसकी टीआरपी घट रही है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है 

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्टारर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों बड़ा ट्विस्ट आया हुआ है. इस शो में लम्बा लीप आने वाला है. इस शो का नया ट्विस्ट लोगों को पसंद आ रहा है. ऐसे में शो की लोकप्रियता फिर एक बार बढ़ी है और शो ने बड़ी छलांग लगाते हुए टॉप 5 में जगह बना ली है. 

पांड्या स्टोर 

‘पांड्या स्टोर’ (Pandya Store) की पॉपुलेरिटी में भारी बढ़त देखी गई है. ये टीवी शो बीते कई हफ्तों से टॉप 10 में जगह नहीं बना पा रहा था, लेकिन इस हफ्ते शो ने लिस्ट में धाकड़ एंट्री की और छठे नंबर की पोजिशन हासिल कर ली है. 

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

जी टीवी के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) ने भी लंबे समय के बाद इस लिस्ट में जगह बनाई है और शो ने 7वें नंबर पर अपना कब्जा जमाया है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) भाग्य ने भी टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है और इस लिस्ट में शो को 8वीं पोजिशन मिली है.

गुम है किसी के प्यार में 

नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी एक ही ट्रैक पर चलाई जा रही थी, जिसकी वजह से इस सीरियल की रेटिंग में भारी गिरावट देखने को मिली थी. टॉप 5 में रहने वाला शो काफी नीचे खिसक गया है, शो को इस लिस्ट 9वां स्थान मिला है.

भाग्य लक्ष्मी 

एकता कपूर के लेटेस्ट शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ (Bhagya Lakshmi) ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. ये शो ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है और फिलहाल अभी 10वें नंबर पर है. बीते हफ्ते ही शो लिस्ट में आया है. 

ये भी पढ़ें: बढ़ती उम्र के साथ Anupama की रंगत में लगे चार चांद, अदाओं से कर रहीं काव्या को फेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखअसिस्टेंट प्रोफेसर के 251 पदों पर आवेदन करने का आज आखिरी मौका, तुरंत करें इस लिंक से अप्लाई
अगला लेखसरकारी नौकरी: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 240 पदों पर निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स 28 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।