TOP HINDI NEWS LIVE UPDATES: बिहार पर बीजेपी का मंथन, 2024 लोकसभा में 35 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य

0
0


बीजेपी ने बिहार के लिए तय किया लक्ष्य

बिहार में सियासी उठक पटक के बाद भाजपा कोर कमेटी की मंगलवार शाम एक बैठक हुई. सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा के नेतृत्व में होने वाली इस बैठक में राज्य में ‘पोल खोल नीतीश कुमार’  थीम पर कई रैलियां करने पर बात हुई.  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि बैठक में बिहार के सभी मुद्दों पर चर्चा हुई है. उन्होंने जदयू और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जनता को धोखा देने वाला गठबंधन है. लालू राज को वापस करने वाला गठबंधन है. पिछले दरवाजे से लालू राज को वापस लाने का प्रयास है, जिसका हम विरोध करेंगे. पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 में 35 से ज्यादा लोकसभा सीटें प्रदेश में जीतेंगे. 

यह भी पढ़ें

वहीं जम्मू-कश्मीर से गुलाम नबी आजाद को लेकर भी एक खबर सामने आई है. उन्होंने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस की प्रचार समिति के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. मंगलवार को ही उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया था. उन्होंने जम्मू-कश्मीर में पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति के सदस्यता से भी त्यागपत्र दे दिया है. गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के कारणों को लेकर अभी साफ तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है.गौरतलब है कि कांग्रेस ने गुलाम नबी आजाद के करीबी माने जाने वाले वकार रसूल वानी को मंगलवार को अपनी जम्मू-कश्मीर इकाई का नया अध्यक्ष नियुक्त किया है.

LIVE UPDATES: 



Source link

पिछला लेखJanmashtami 2022 Songs: जन्माष्टमी पर कान्हा को इन भजनों से करें प्रसन्न
अगला लेखहार्ट मसल्स को मजबूत करने के साथ इंफेक्शन से लड़ता है चकोतरा, आयुर्वेद में बेहद गुणकारी बताया है ये फल
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।