TMKOC की बबीता जी का बनना है बेस्ट फ्रेंड तो उनके लिए करना होगा यह बहुत ही स्पेशल काम

0
0


बबीता जी का बनना है बेस्ट फ्रेंड

नई दिल्ली:

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह इस शो में बबीता जी का किरदार निभाती हैं. अपने इस किरदार से मुनमुन दत्ता ने घर-घर में काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं. अपने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. मुनमुन दत्ता की काफी फैन फॉलोइंग हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें

मुनमुन दत्ता अब अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उनका बेस्ट फ्रेंड बनने के लिए लोगों को क्या करना होगा. मुनमुन दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में मुनमुन दत्ता एक डिनर टेबल के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. वह टेबल कई तरह की डिश रखी हुई हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने खास कैप्शन लिखा है.

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे कुछ कोरियाई और जापानी खाना दो तो तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो.’ सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘ये सब खान के बाद टाइट कैसे मैनेज करती हो.’ दूसरे ने लिखा, ‘कोई बात नहीं तुम्हारी पसंद ही डिश जल्द ऑर्डर करता हूं.’ इसके अलावा और भी कई फैंस ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं. 

Featured Video Of The Day

सचिन पायलट ने CM अशोक गहलोत पर साधा निशाना? एक टिप्‍पणी से छिड़ी नई बहस





Source link

पिछला लेखइटली का मोस्ट वांटेड डॉन 30 साल बाद गिरफ्तार: लोगों ने खुशी में तालियां बजाई, गवाही देने वाले के लड़के को एसिड में डुबोया था
अगला लेख‘संजय राऊत जहां मिलेंगे, वहीं पीटूंगा’, नीलेश राणे ने उद्धव ठाकरे को भी निशाने पर लिया
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।