TikTok पर सबसे ज्यादा फेमस कौन है? देखें लिस्ट

0
32


Photo:TIKTOK

list of top tiktok stars in India

नई दिल्ली: भारत में टिकटॉक के 25 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है। टिकटॉक एप में आप 30 सेकंड के वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते है। टिकटॉक पर वीडियो बनाने का काम करने वालों को टिकटॉक  क्रिएटर्स कहा जाता है। इस खबर में आप इसके टॉप क्रिएटर्स के बारें में पढ़ेंगे। हम आपको बताएंगे की टिक टॉक पर सबसे ज्यादा फेमस कौन है?

मिस्टर फैसु

ये एक टिकटॉक (Tik Tok) सुपरस्टार और फैशन ब्लॉगर हैं। इन्हें लोग मिस्टर फैसु के नाम से भी जानते हैं। टिकटॉक पर इनके 23 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

रियाज़ अली

रियाज़ अली भी बड़े टिकटॉक स्टार है जिनके 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। रियाज़ अली टिकटोक एप पर डानसिंग और ह्यूमर के लिए मशहूर है। 

ऐवेज़ दरबार

अवेज दरबार के टिकटॉक पर 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह बहन अनम और अपनी मॉम फरजाना दरबार के साथ क्यूट वीडियो पोस्ट करते हुए नजर आते हैं। 

गरिमा चौरसिया

गरिमा चौरसिया टिकटॉक का जाना माना चेहरा हो गई हैं. गरिमा अपने डांस, अदा और बोल्डनेस से टिक टॉक पर छाई रहती हैं। गरिमा के  टिक टॉक पर 19.9 मिलियन फॉलेओर्स हैं।

जन्नत जुबैर

टिकटॉक पर  जन्नत जुबैर रहमानी के 19.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। जन्नत जुबैर रहमानी एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की थी। जन्नत ने 2011 में कलर्स टीवी के फुलवा के माध्यम से पहचान हासिल की। 

मंजुल खट्टर

मंजुल खट्टर  मॉडल, सिंगर, यू ट्यूबर और टीकटॉक स्टार है। वह टीकटॉक एप पर कॉमेडी वीडियो डालते है जिसे खूब पसंद किया जाता है। टिकटोक manjullll पर उनके कुल 12 मिलियन से ज्यादा follower है।





Source link

पिछला लेखHoroscope Today, 30 June 2020: तुला राशि वाले आज के दिन इन चीजों से बचें, जानें भविष्यफल
अगला लेखDevshayani Ekadashi 2020: भोले नाथ के हाथों में आने वाली है धरती की कमान, भगवान विष्णु 1 जुलाई से करेंगे विश्राम
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।