TATA Memorial Center में नर्स और टेक्नीशियन की भर्ती प्रक्रिया शुरू, जल्द करें अप्लाई, इंटरव्यू से होगा चयन

0
3



TATA Memorial Center Recruitment 2020: टाटा मेमोरियल सेण्टर मुम्बई ने सीनियर रेजीडेंट, स्टाफ नर्स और टेक्नीशियन सहित कुल 104 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक उम्मीदवार 20 जुलाई 2020 तक टीएमसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन भर सकते हैं. जो कैंडिडेट्स इन पदों की पात्रता मापदंडों को पूरा करते हैं वे अप्लाई कर सकते हैं.

टोटल वैकेंसी: 104.

इम्पोर्टेन्ट डेट्स– 

  • ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तारीख- 02-07-2020.
  • ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख- 20-07-2020.

पात्रता मापदंड:

उम्र सीमा  आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 27 साल और 45 साल से अधिक नहीं होना चाहिए. ऐसे उम्मीदवार जो आरक्षित वर्ग से आते हैं उनको अधिकतम उम्र की सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान किया जाएगा.

शैक्षिक योग्यता: अलग –अलग पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग अलग तय की गई है. इसके लिए कैंडिडेट्स ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.

आवेदन शुल्क ऐसे उम्मीदवार जो सामान्य और ओबीसी वर्ग से आते हैं उनके लिए आवेदन शुल्क 300/- रुपये निर्धारित किया गया है. बाकी अन्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लगाया गया है.

चयन पात्र और योग्य उम्मीदवारों का चयन बिना लिखित परीक्षा के ही केवल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन ऐसे करें ऐसे उम्मीदवार जो टीएमसी में नौकरी करना चाहते हैं वे अपना आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में ही टीएमसी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सबमिट करें. अन्य किसी भी मोड में किए गए आवेदन पर कोई विचार नहीं किया जाएगा.

महत्वपूर्ण लिंक्स- उम्मीदवार नोटिफिकेशन के बारे में किसी भी जानकारी के लिए सिर्फ ऑफिशियल वेबसाइट पर लिंक करें.



Source link

पिछला लेखआखिर ऐसा क्या हुआ कि कर्मचारियों ने ही कंपनी से कहा- पुलिस कार बनाना बंद कीजिए
अगला लेखकोरोना: देश के 49 जिलों में 80% केस, कम्युनिटी ट्रांसमिशन नहीं, रिकवरी रेट 62% पहुंचा
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।