Tata ALTROZ को रख सकते हैं अपने और भी करीब, टाटा मोटर्स ने शुरू की ये सुविधां, जानिए सबकुछ

0
1


नई दिल्ली. टाटा मोटर्स की ALTROZ हैचबैक कार सबसे पॉप्युलर है. कंपनी ने इसे कई कलर में लॉन्च किया था. जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. वहीं हाल ही में टाटा मोटर्स ने अपनी ALTROZ को और भी करीब रखने के लिए एक खास सुविधां शुरू की है. जिसमें आप अपनी ALTROZ कार का फोटो खरीच कर टाटा मोटर्स को सेंड करेंगे. तो कंपनी उसका वॉल पेपर बना कर आपको सेंड कर देंगी. जिसे आप अपने मोबाइल, पीसी, लैपटाप की स्क्रीन पर लगा कर अपनी ALTROZ को और करीब कर सकते हैं. आइए जानते हैं टाटा मोटर्स की ALTROZ कार कितनी खास है.

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स Tata Motors की शानदार हैचबैक कार टाटा अल्ट्रोज Tata Altroz को काफी पसंद किया जा रहा है. इस कार को लोग पैसा वसूल कार बता रहे हैं. यह भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक कार में से एक है. लोगों को टाटा अल्ट्रोज क्यों पसंद आ रही है टाटा अल्ट्रोज का ऑन रोड प्राइस क्या है टाटा अल्ट्रोज का माइलेज कितना है टाटा अल्ट्रोज में क्या क्या फीचर्स हैं इन सभी सवालों के जवाब आज हम आपको देंगे.

Tata ALTROZ के फीचर्स – टाटा अल्ट्रोज के फीचर्स की बात करें तो इस कार में टाटा हैरियर के जैसा ही सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और हरमन का साउंड सिस्टम के अलावा एक 7.0इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. ये प्रीमियम फीचर्स हैं जो किसी खास कार में ही देखने को मिलते हैं. इसके अलावा आप टाटा अल्ट्रोज के अलग अलग वेरिएंट्स के साथ कस्टमाइजेशन भी करा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : KTDC ने शुरू किया कार रेस्टोरेंट, जानिए कैसे मिलेगा स्वादिष्ट भोजन का स्वाद

Tata ALTROZ की कीमत – टाटा अल्ट्रोज की ऑन रोड कीमत क्या है. Tata Altroz की कीमत भारत में 5.69 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं अल्ट्रोज टॉप मॉडल की प्राइस 9.45 लाख रुपये एक्सशोरूम दिल्ली है. अल्ट्रोज डीजल मॉडल की कीमत 7.55 लाख से शुरू होकर 9.45 लाख रुपये के बीच है. टाटा अल्ट्रोज के पेट्रोल मॉडल की कीमत 5.69 लाख से 8.85 लाख रुपये के बीच है.

यह भी पढ़ें: Prevail Electric ने पेश किए तीन नए इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कीमत और फीचर्स

Tata ALTROZ का इंजन – टाटा अल्टरोज कार छह वेरिएंट्स में आती है. हर वेरिएंट्स की कीमत अलग अलग है. ये 6 वेरिएंट्स हैं एक्सई, एक्सएम, एक्सएम, एक्सटी, एक्सजेड और एक्सजेड प्लस. टाटा अल्ट्रोज के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें बीएस6 पेट्रोल और बीएस6 डीजल इंजन हैं. पेट्रोल यूनिट के तौर पर इसमें में टाटा टियागो वाला 1.2लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन है. टाटा अल्ट्रोज के माइलेज की बात करें तो ये कार 19.05 kmpl का माइलेज देती है. 19.05 किलोमीटर प्रति लीटर का ऐवरेज पेट्रोल मॉडल का है. अगर टाटा अल्ट्रोज के डीजल मॉडल की बात करें तो ये कार 25.11 kmpl का दमदार माइलेज देती है.





Source link

पिछला लेखCoronavirus India Live Updates : छत्तीसगढ़ में 305 और लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि
अगला लेखRanveer Singh ने जब किया कंडोम का ऐड, घरवालों का ऐसा था रिएक्शन
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।