Tata Ace Gold Petrol CX: अब हर किसी का सपना होगा साकार, कीमत है 3.99 लाख रुपये

0
0


नई दिल्ली. क्या आपके पास तीन पहिया वाहन है? क्या आप काफी दिनों से चार पहिया खरीदने की सोच रहे थे पर यह सोच कर रुक जा रहे थे कि इसे खरीदने में काफी पैसे लगेंगे? क्या चार पहिया खरीदना आपका सपना है? अगर इन सभी सवालों का जवाब हां है तो, हाल ही में टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने लॉन्च किया है टाटा ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स (Tata Ace Gold Petrol CX) एक ऐसी सवारी जिससे आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपके सपने साकार होंगे.

Tata Ace Gold Petrol CX का मूल्य केवल 3.99 लाख रुपये हैं और इसे सिर्फ 36 हजार रुपये का डाउन पेमेंट कर खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं इसे खरीदने के लिए सिर्फ 7,500 रुपये तक की ईएमआई भी बनवाई जा सकती है. अगर देखा जाए तो यह तीन पहिये के ईएमआई से सिर्फ 500 रुपये ज्यादा है. इस कार की परफॉरमेंस अच्छी है. यह भरोसेमंद, मजबूत और आरामदायक सवारी भी है. इतना ही नहीं इससे आपकी आमदनी भी बढ़ती है.

Tata Ace Gold Petrol Cx के कई फायदे हैं –

सुरक्षा-
तीन पहिया वाहन जैसे कि टेम्पो काफी असंतुलित होते हैं और इससे गिरने का ख़तरा रहता है। इनकी बनावट भी इतनी मजबूत नहीं होती है ताकि एक्सिडेंट से होने वाले नुकसान को झेल सके. Ace की मजबूती से यह निश्चित होता है कि इसे चलाने वाले सुरक्षित रहते हैं भले ही रास्ता कैसा भी हो और चाहे वह कैसा भी बोझ क्यों ना ढो रहे हों. इसके अलावा, दो चमकीले हेडलाइट का होना अपने आप में एक सुविधा है क्योंकि सुरक्षा के नज़रिए से रात के समय अच्छी रौशनी का होना एक महत्वपूर्ण विशेषता है.

परफॉरमेंस-
इसके साथ ही, Tata Ace बेहतरीन परफॉरमेंस भी देता है जो तब ज़रूरी होता है जब आख़िरी माइल वाली डिलीवरी पर तेज टर्नराउंड की बात होती है. तीन पहिया टेम्पो 9 एचपी से कम की पॉवर देते हैं और ~23 एनएम देते हैं जो Ace कि 2 सिलिंडर वाले इंजन कि क्षमताओं के मुकाबले काफी कम हैं जो क्रमशः 25 एचपी और 55 एनएम पिकअप है. इसका मतलब है ज्यादा लोड क्षमता, बेहतर ग्रेड करने की क्षमता और तेज डिलीवरी.

लोड क्षमता-
7.2 फीट की लोड बॉडी, जो तीन पहिया के 5.5 फीट के मुकाबले ज्यादा है और ज्यादा लोड क्षमता जो टेम्पो के 500 किलो के मुकाबले दुगुना है. इसलिए हर ट्रिप से आय की क्षमता दुगुने से भी ज्यादा है.

आराम-
तीन पहिया वाहनों में स्टीयरिंग व्हील नहीं होता. रिक्शे कि तरह के स्टीयरिंग हैंडल का रोज इस्तेमाल करने से कोहनी में दर्द हो सकता है. Ace की श्रम-दक्षता के नजरिए से बने बेहतरीन स्टीयरिंग और पेडल से आपकी राइड बेहतरीन होगी. तीन पहिया टेम्पो के मुकाबले, Ace में काफी जगह है और यह एक कारण हो सकता है कि आप Ace को ही चुनें. बरसात और गर्मी के मौसम में, Ace ड्राईवर को सुरक्षित रखता है जबकि तीन पहिया टेम्पो के ड्राईवर हमेशा मौसम के रहमोकरम पर रहते हैं.

सर्विस-
Tata Ace के साथ Tata का विश्वास जुड़ा है. यही नहीं इसके पास संपूर्ण सेवा की मजबूत बैकिंग भी मौजूद है. आपकी सारी रख-रखाव से जुड़ी ज़रूरतें समय पर पूरी होती हैं और वह भी सिर्फ एक कॉल करने पर. Tata के हर जगह मौजूद सर्विस सेंटर की मदद से तुरंत आपकी समस्या का हल निकाला जाता है।

Tata Zippy की तरफ से बड़े रिपेयर 24 घंटे के अंदर करके देने की गारंटी दी जाती है और अगर ऐसा करने में उनसे देर होती है तो हर दिन के हिसाब से 500 रूपये का मुआवज़ा दिया जाता है. Tata Alert आपको कभी भी कहीं भी सर्विस देता है और आपकी समस्या का समाधान 24 घंटे के अंदर करने की गारंटी भी देता है.

कोई दुर्घटना होने पर, Tata Kavach इंश्योरेंस के साथ साथ 15 दिनों के अंदर रिपेयर गारंटी भी देता है. अगर ऐसा करने में वह सफ़ल नहीं होता तो हर दिन के हिसाब से 500 रूपये का मुआवजा दिया जाता है. हर Tata Ace, के साथ 10 लाख का Tata सुरक्षित समर्थ इंश्योरेंस और 50,000 का मेडिक्लेम इंश्योरेंस मिलता है.

आप फ्लैट लोड बॉडी वाले Tata Ace Gold Petrol CX को 3.99 लाख देकर और हाफ डेक लोड बॉडी वाले Tata Ace Gold Petrol CX को 4.10 लाख देकर घर ला सकते हैं. अब आप नए Ace की बुकिंग कभी भी कहीं भी और अपने घर बैठे-बैठे भी कर सकते हैं. आप Tata Motors सीवी के सेल्स प्लेटफार्म पर यहा क्लिक कर सकते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

पिछला लेखलाल आंखें, जलन को हल्के में न लें, हो सकता है कंजक्टिवाइटिस, ये भी हैं लक्षण
अगला लेखdiscounts on smartwatches: 70% तक की छूट! यहां मामूली दाम में मिल रहे हैं लैपटॉप-स्मार्टवॉच-हेडफोन समेत ढेरों इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स; देखें लिस्ट – get up to 70% off on many electronics products including laptop smartwatch headphone and many more check list
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।