Swayamvar Mika Di Vohti: मीका सिंह को श्वेता तिवारी जैसी लगती है ये कंटेस्टेंट, इश्क में डूबकर कह डाली ये बात

0
1


Swayamvar – Mika Di Vohti में दिग्गज सिंगर मीका सिंह अपने होने वाली पत्नी की तलाश कर रहे हैं। एक हालिया एपिसोड में मीका सिंह ने बताया कि उन्हें कंटेस्टेंट चंद्राणी दास में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की झलक दिखाई पड़ती है। आप चंद्राणी की तस्वीरों को अगर श्वेता तिवारी की फोटोज के साथ रखकर देखेंगे तो आप भी कनफ्यूज हो जाएंगे कि काफी हद तक ऐसा है। दोनों बहुत हद तक सिमिलर दिखती हैं।

श्वेता तिवारी की तरह दिखती हैं चंद्राणी

मीका सिंह ने कोलकाता की चंद्राणी दास को बताया कि वह श्वेता तिवारी की तरह दिखती हैं। इस एपिसोड में श्वेता तिवारी ने कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर स्पीड डेटिंग राउंड आयोजित किया था। इसी राउंड में जब चंद्राणी और मीका एख साथ बैठे तो चंद्राणी ने कहा कि वह बोलना कम और उनसे सुनना ज्यादा पसंद करेंगी।

जब मीका ने की चंद्राणी की तारीफें

इस पर मीका सिंह ने चंद्राणी से कहा, ‘मैंने आपसे पहले भी कहा है, आप बहुत खूबसूरत हो। मैं आपको शुरू में भी बोला- आप श्वेता तिवारी जैसी लगती हो। वो मेरी फेवरिट हैं।’ एक दूसरे के साथ अकेले वक्त बिताते हुए दोनों ने अपने इंट्रेस्ट शेयर किए और एक दूसरे को ज्यादा करीब से समझने की कोशिश की।

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं चंद्राणी दास

बता दें कि टीवी शो मीका दी व्होटी में हिस्सा ले रहीं चंद्राणी पेशे से एक एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं। शुरू में काफी शर्मीली सी लगीं चंद्राणी ने बाद में बताया कि किस तरह उन्होंने फाइनेंशियल क्राइसिस देखा है और उनका परिवार बहुत सी मुश्किलों से निकलकर आया है। वह चीजों को स्थिर करने के लिए बहुत ज्यादा लड़ी हैं।



Source link

पिछला लेखईरान में 6.3 तीव्रता का भूकंप: 5 लोगों की मौत, 19 घायल; UAE में भी महसूस किए गए झटके
अगला लेखआंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित कई पदों पर निकली भर्ती, कोई आवेदन शुल्क नहीं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।