Suzuki का नया स्टाइलिश Burgman Street 125 BS-6 स्कूटर लॉन्च, देखें लुक और फीचर्स

0
7


सुजुकी बर्गमैन बीएस6 लॉन्च

बर्गमैन 125cc सेगमेंट के लीडर Suzuki Access 125 के साथ-साथ आगे बढ़ रहा है और Activa 6g समेत अन्य 125cc स्कूटर्स को कड़ी टक्कर दे रहा है

  • News18Hindi



  • Last Updated:
    February 17, 2020, 3:07 PM IST

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया (Suzuki India) ने अपने स्टाइलिश स्कूटर Burgman Street 125 का बीएस-6 (BS6) कम्प्लाइंट वाला अपडेटेड मॉडल लॉन्च किया है. कंपनी ने Burgman Street 125 BS6 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 77,900 रुपए रखी है. कंपनी ने नए अपडेट्स के साथ बर्गमैन का नया कलर भी पेश किया है. सुजुकी का दावा है कि नया बर्गमैन न सिर्फ इको-फ्रेंडली है, बल्कि ये राइडर को बेहतरीन स्मूथ राइडिंग एक्सपीरियंस भी देगा.

क्या है इंजन में खास
सुजुकी ने भी बीएस-6 बर्गमैन स्ट्रीट 125 में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, इंटिग्रेटेड इंजन स्टार्ट और किल स्विच दिया है. जुलाई, 2018 में भारत में लॉन्च हुए इस स्कूटर ने मार्केट में धीरे-धीरे अपनी पहचान बनाई है और अब सड़कों पर इसकी संख्या भी बढ़ने लगी है. बर्गमैन 125cc सेगमेंट के लीडर Suzuki Access 125 के साथ-साथ आगे बढ़ रहा है और Activa 6g समेत अन्य 125cc स्कूटर्स को कड़ी टक्कर दे रहा है.

बर्गमैन में फ्लूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी के साथ 124cc सिंगल-सिलेंडर ऑल-एलुमिनियम इंजन मिलता है. जिसकी मदद से स्कूटर ठंड में भी आसानी से स्टार्ट हो सकता है. ये इंजन 8.7 हॉर्स पावर की ताकत और 10Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

मिलती है फीचर्स की लंबी लिस्ट
अपडेटेड बर्गमैन स्ट्रीट में आपको चार कलर (मेटेलिक मैट फाइब्रॉयन ग्रे, पर्ल मिराज व्हाइट, मेटेलिक मैट ब्लैक नंबर 2 और मेटेलिक मैट बोरड्यो रेड) ऑप्शंस मिलेंगे. इसमें LED हेडलैंप, LED फेयरिंग लाइट्स, LED ब्लिंकर्स और LED डेटाइम रनिंग लैंप्स भी मिलते हैं. स्कूटर की ब्रेकिंग बेहतर हो इसके लिए बर्गमैन में कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिए गए हैं.

इसके अलावा स्कूटर में ऊंची विंडस्क्रीन, फ्लेक्सिबल फुट पोजिशन, चौड़ी और आरामदायक सीट, डीसी सॉकेट (फोन चार्जिंग के लिए) के साथ फंक्शनल ग्लव बॉक्स जैसे फीचर्स स्कूटर को बेहद खास बनाते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: February 17, 2020, 3:07 PM IST





Source link