Sushant Singh Rajput की बॉडी बना देगी दीवाना, कभी न रिलीज होने वाली Paani के लिए कर लिया था फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

0
1


नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत के 9 महीने बाद भी चर्चा का विषय बने रहते हैं. उनके फैंस आए दिन उनको याद करते हैं और उनकी अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. अब इसी बीच उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस लगातार सुशांत की इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं. दरअसल इस फोटो से जुड़ी एक कहानी है. 

एक बार फिर फैंस हुए इमोशनल

सुशांत के चाहने वाले जिस तस्वीर को साझा कर रहे हैं, वो तस्वीर सुशांत के दोस्त विशाद दुबे ने शेयर की है. विशाद दुबे ने एक बड़ा ही इमोशनल पोस्ट लिखकर इस तस्वीर को शेयर किया है. विशाद ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की जो फोटो शेयर की है, वो फिल्म ‘पानी’ की तैयारी के दिनों की है. वही फिल्म जो कभी बन न सकी. इस फिल्म को शेखर कपूर बना रहे थे. इस फिल्म में सुशांत दौड़ते नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक ब्लैक कलर के शऑर्ट्स पहने हैं. इस तस्वीर में वे शर्टलेस हैं और उनकी सुपर फिट बॉडी नजर आ रही है.

सुशांत ने कही थीं ये बातें

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुशांत के दोस्त ने अपनी पूरी बातचीत का जिक्र भी किया है. विशाद का पोस्ट ये साफ तौर पर बता रहा है कि सुशांत इस फिल्म को लेकर जितना एक्साइटेड थे उससे कही ज्यादा डेडिकेटेड भी थे और फिल्म को लेकर पूरी तैयारी कर रहे थे. उन्होंने अपनी बॉडी को रोल के लिए ट्रांसफॉर्म करना भी शुरू कर दिया था और उनकी इस तस्वीर में वो ट्रांसफॉर्मेशन दिख भी रहा है. 

सुशांत थे एक्साइटेड

विशाद ने जो पोस्ट शेयर किया है उसके कैप्सन में सुशांत और उनकी बातचीत है. विशाद ने लिखा, ‘करीब 2013 के आखिरी दिनों की बात है…उसने अपना लैपटॉप खोला और बोला- भाई तू जिम करता है, देख अभी एक ऐसी फोटो दिखाता हूं मजा आ जाएगा. उसने लौपटॉप खोल और फोटो दिखाते हुए बोला- है न अच्छी.’

फिल्म ‘पानी’ के लिए की गई थी पूरी तैयारी

विशाद आगे लिखते हैं, ‘मैंने जवाब दिया- एकदम भाई …किसी खास प्रोजेक्ट के लिए है क्या? फिर उसने जवाब में कहा- अरे बताया था न ‘पानी’ की तैयारी चल रही है, उसके लिए ही है ‘ विशाद का ये पोस्ट सुशांत के फैंस को काफी इमोशनल कर रहा है. इस पोस्ट से सुशांत की उत्सुकता साफ नजर आ रही है. शेखर कपूर ने भी अपनी ‘पानी’ के लेकर कहा था कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली थी. सारी प्लानिंग के बाद भी फिल्म नहीं बन सकी..

बीते साल हुई थी एक्टर की मौत

बता दें, बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. ऐसा करने के पीछे क्या वजह थी, ये अभी तक साफ नहीं हो सका है. सीबीआई मामले की डांच कर रही है. वहीं केस ड्रग एंगल आने की वजह से एनसीबी ने भी अब तक कई कार्रवाई की हैं. सीबीआई ने बीते महीने इस मामले में चार्जशीट भी दाखिल कर दी है. 

ये भी पढ़ें: फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया, लंबी बीमारी के चलते दी जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

पिछला लेखअमेरिका में खुलेआम गोलीबारी: पार्क में बैठे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग हुई, एक की मौत, 6 घायल; पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
अगला लेखजन्म लेने के 3 दिन बाद ही आठवीं पास हुआ प्रिंस! हैरान कर देगा ये मामला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।