Sunny Deol के छोटे बेटे Rajveer Deol करने वाले हैं बॉलीवुड में एंट्री, बड़े बैनर से मिला ब्रेक

0
0


नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं. राजश्री प्रोडक्शंस की आने वाली प्रेम कहानी से राजवीर देओल अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. यह फिल्म सोराज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बनेगी. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और राजवीर के दादा धर्मेद्र (Dharmendra) ने बुधवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

दादा धर्मेंद्र ने दी जानकारी 

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं मेरे पोते राजवीर देओल (Rajveer Deol) को विश्व सिनेमा के सामने अवनीश बड़जात्या के डायरेक्टोरियल डेब्यू के साथ इंट्रोड्यूस कर रहा हूं. मैं विनम्रतापूर्वक आप सभी से निवेदन करता हूं कि आप दोनों बच्चों के साथ मेरे जैसा ही प्यार और स्नेह रखें.’ धर्मेद्र ने कहा कि फिल्म आज की दुनिया में प्यार और रिश्तों की बात करती है.

चाचा ने भी राजवीर को दी बधाई

राजवीर (Rajveer Deol) के चाचा बॉबी देओल ने भी ट्वीट कर कहा, ‘अपने सपने को साकार करने के रास्ते पर .. राजश्री प्रोडक्शंस ने आने वाली प्रेम कहानी में गर्व से राजवीर देओल और अवनीश बड़जात्या के सहयोग की घोषणा की है. एक सुंदर यात्रा का इंतजार है.’

राजवीर निखार रहे हैं अपनी कला

यूके में थिएटर की पढ़ाई करने के बाद, राजवीर (Rajveer Deol) ने एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है. वह थिएटर और फिल्म निर्देशक फिरोज अब्बास खान के तहत प्रशिक्षण ले रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस का चयन हालांकि अभी बाकी है. फिल्म के इस साल जुलाई में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है और इसे 2022 में रिलीज किया जाएगा. एक्ट्रेस को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म में सलमान खान की बहन अलवीरा की बेटी अलीजे नजर आ सकती हैं. 

ये भी पढ़ें: Sonu Sood की धांसू बॉडी पर फिदा हुए फैंस, कुछ ही मिनट में मिले इतने लाख लाइक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

पिछला लेखBPSC LDC Recruitment 2021: इंटरमीडिएट पास युवाओं के पास लोअर डिवीजन क्लर्क बनने का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन
अगला लेखकेजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, अब दिल्ली में ई-रिक्शा लर्निंग लाइसेंस के लिए अपॉइंटमेंट की जरूरत नहीं
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।