smartphone blast, बचके रहना रे बाबा! एक बार फिर स्मार्टफोन में हुआ धमाका, नहीं रखा इस बात का ध्यान तो हो जाएगा नुकसान – smartphone explode new case phone catches fire in man hands in madhya pradesh

0
0


नई दिल्ली। पिछले काफी समय से कभी न कभी स्मार्टफोन ब्लास्ट की खबर आ रही है और आज भी एक ऐसी ही खबर सामने आई है। आज हम आपको ऐसा ही किस्सा बता रहे हैं जो हाल ही में घटित हुआ है। दरअसल, एक रिपेयर शॉप के कर्मचारी के हाथ में स्मार्टफोन की बैटरी फट गई। यह घटना मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले की है। यहां पर एक मोबाइल शॉप है। इस शॉप का एक 15 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से स्मार्टफोन की बैटरी ब्लास्ट हो गई है। यह घटना तब हुई जब व्यक्ति फोन को रिपेयर कर रहा था।

रिपेयर शॉप का कर्मचारी मोबाइल पर काम करने के दौरान ग्राहक से बातचीत कर रहा था। बस इसी दौरान अचानक से फोन ब्लास्ट हो गया है। अचानक से ही डिवाइस से आग की लपटें निकलने लगीं। फिर दुकानदार ने खुद को बचाने के लिए काउंटर पर फोन गिरा दिया और मोबाइल को दुकान से बाहर फेंक दिया। फोन किस ब्रांड का था इस बात का पता फिलहाल नहीं लग पाया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दुकानदार का कहना है कि इस घटना से व्यक्ति या दुकान को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिर उसने अपने ग्राहकों को सलाह दी है कि अगर वो अपने फोन में किसी भी तरह की स्वेलिंग देखते हैं तो तुरंत अपने फोन को चेक कराएं। अगर व्यक्ति फोन को इस तरह से इस्तेमाल करता है तो उसके साथ दुर्घटना होने में समय नहीं लगता है।

हालांकि, देखा जाए तो इस तरह के मामले इससे पहले भी देखने को मिला है। चाहें सैमसंग हो वनप्लस, कई मामले फोन विस्फोट को लेकर देखने को मिला है।



Source link

पिछला लेखइम्यूनिटी बूस्ट करने में मददगार हैं ये फ्रूट ड्रिंक्स, आप भी करें ट्राई
अगला लेख‘हमने डेढ़ महीने पहले तोड़ी थी एक दही हांडी’, जन्माष्टमी पर CM शिंदे का उद्धव को ताना
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।