Simple One Electric Scooter: 203 KM की लंबी रेंज, टॉप स्पीड और परफॉर्मेंस की पूरी डिटेल

0
2


हाइलाइट्स

यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 203 किमी तक रेंज ऑफर करता है.
स्कूटर में कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं.
कंपनी ने फिलहाल अभी इसकी डिलिवरी शुरू नहीं की है.

नई दिल्ली. Simple One Electric Scooter Price & Specifications: Simple Energy ने पिछले साल अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर Simple One भारतीय बाजार में लॉन्च किया था. कंपनी की ओर से अभी तक इसकी डिलिवरी शुरू नहीं की गई है. भारतीय बाजार में Simple One की टक्कर Ola S1 और Ather 450X जैसे हाईस्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर से होगी.

200 किमी से ज्यादा रेंज
यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल सिंगल चार्ज पर 203 किलोमीटर तक का रेंज देने में सक्षम है. यह रेंज आपको इस स्कूटर के Eco मोड में मिलेगी. स्कूटर में कितनी रेंज मिलेगी यह इस पर बैठे व्यक्ति, टायर प्रेशर जैसे कई फैक्टर्स पर निर्भर करता है.

यह भी पढ़ें : TVS Jupiter के सभी वेरिएंट की प्राइस और माइलेज, एक्टिवा को देता है कड़ी टक्कर

इस स्कूटर में 4.5 KW का नॉमिनल मोटर दिया गया है जो 4.5 KW का पीक परफॉर्मेंस दे सकता है. स्कूटर का मोटर 72 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. यह मोटर IP67 सर्टिफाइड है और इस पर पानी का असर नहीं होता है.

यह भी पढ़ें : पैनोरमिक सनरूफ, 6 एयरबैग्स ! धांसू फीचर्स के साथ नए अवतार में आ रही किआ सेल्टॉस

इसमें पावर के लिए 4.8 KWh की IP67 सर्टिफाइड बैटरी दी गई है और इस पर भी पानी और धूल का असर नहीं होता है. इसमें फिक्स्ड और पोर्टेबल बैटरी पैक मिलता है और स्कूटर की सेकेंडरी बैटरी रिमूवेबल है यानी इसे आप निकाल कर अपने कमरे में भी चार्ज कर सकते हैं. Fame II सब्सिडी के बाद इसकी कीमत 1.10 लाख रुपये हो गई है. वहीं, राज्य सरकारों की तरफ से दी जा रही सब्सिडी के बाद इसकी कीमत और भी कम हो हो सकती है. यह अपने सेगमेंट में तुलनात्मक रूप से एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Electric Scooter



Source link

पिछला लेखHooch Tragedy: गुजरात में जहरीली शराब पीने से 19 की मौत, कई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
अगला लेखRahul Dravid: धड़ाधड़ गिर रहे थे विकेट, टेंशन में आए कोच राहुल द्रविड़ ने भेजा मैदान पर मेसेज और पलट गई बाजी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।