Sidharth Shukla की याद में एक्ट्रेस हुईं भावुक, नहीं रुक रहे Sana Khan के आंसू

0
2


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 13’ के विजेता और बेहद पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज (गुरुवार को) अचानक देहांत (Sidharth Shukla Sudden Demise) हो गया है. हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. उनकी उम्र अभी 40 साल ही थी. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में थी.

फूट-फूट कर रोईं सना खान

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दुख की लहर छा गई है. एक्ट्रेस सना खान सिद्धार्थ के निधन पर फूट-फूट कर रोईं. उन्होंने कहा कि ये बहुत ही शॉकिंग है. मैं उन्हें पर्सनल तौर पर जानती थी. मुझे अभी यकीन नहीं हो रहा है. इस मुश्किल घड़ी में ऊपरवाला उनके परिवार को ताकत दे. वो बहुत अच्छे इंसान थे.

रितेश देशमुख ने जताया शोक

एक्टर रितेश देशमुख ने कहा कि बहुत झटका लगा. वो बहुत जल्दी चले गए. उनके परिजनों और चाहने वालों के साथ संवेदनाएं. उन्हें करोड़ों लोग चाहते थे. भाई आपकी आत्मा को शांति मिले. ओम् शांति.

कपिल शर्मा ने दी श्रद्धाजंलि

वहीं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कहा कि अरे भगवान, ये बहुत शॉकिंग और दिल तोड़ने वाला है. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं और मैं उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हूं. ओम् शांति.

फराह खान ने कही ये बात

प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि इस साल इससे बुरा क्या हो सकता है? सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के लोगों के साथ हैं.

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा कि OMG इसपर यकीन नहीं हो रहा. सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत सारे युवाओं को प्रेरित किया. मेरे पास शब्द नहीं हैं. भाई ये अच्छा नहीं हुआ. मैं उनके परिवार और फैंस के लिए प्रार्थना करता हूं.

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया कि टेलीविजन और फिल्म एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन दुखद और चौंकाने वाला है. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों, दोस्तों और उनके चाहने वालों के साथ हैं.

राहुल महाजन ने भी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बहुत बढ़िया इंसान थे. वो फिट थे. उनकी फिटनेस को फॉलो करने का मन करता था.

एक्टर शरद केलकर ने कहा कि ये बहुत चौंकाने वाला है. जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. उनकी आत्मा को शांति मिले.

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जीवन कितना नाजुक है इसका एक और रिमाइंडर. सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार और उनके दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं. ओम् शांति.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने कहा कि मेरी संवेदनाएं सिद्धार्थ शुक्ला के परिजनों के साथ हैं. 40 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. उनका जान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा नुकसान है.

LIVE TV





Source link

पिछला लेखAfter Google Pixel 6 Plan for Google Chipsets: Pixel 6 के बाद देखें क्या है कंपनी का प्लान! Chromebooks और Tablets के लिए Google तैयार करेगी ये खास चीज – google pixel 6 after this company might be making chipsets for tablets and chromebooks
अगला लेखNABARD Jobs: नाबार्ड ग्रेड ए व बी की 150+ वैकेंसी के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा Direct Link,
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।