Sidharth Shukla और Sushant Singh Rajput में कॉमन थीं ये 7 बातें, ऐसी थी दोनों की दोस्ती

0
0


नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के दुनिया से जाने के बाद अब उनकी यादें ही पीछे रह गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने भी इस दुनिया को वक्त से पहले ही अलविदा कह दिया. कम लोग जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्ती कमाल की थी. सिद्धार्थ (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद दोनों की साथ में एक तस्वीर वायरल होने लगी है. दोनों कलाकारों के बीच कुछ बातें कॉमन थीं. चलिए जानते हैं उन बातों के बारे में.

कई अदाकाराओं संग जुड़ा नाम
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) दोनों की फैन फॉलोइंग कमाल की थी. निजी जिंदगी की बात करें तो जहां सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के कई रिलेशनशिप्स रहे थे वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और कृति सैनन (Kriti Sanon) जैसी अभिनेत्रियों से जुड़ चुका था. निजी जिंदगी में दोनों की ही जिंदगी के कई बड़े नाम जुड़ चुके थे.

उभरते सितारे
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दोनों ही इंडस्ट्री के उभरते सितारे थे. एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni – The Untold Story) के बाद जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर को जबरदस्त बूम मिला था वहीं बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) देश भर में चर्चा का विषय बन गए थे.

छूना था आसमान
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर को जबरदस्त बूम मिलने के बाद अभी दोनों के करियर को पंख लगे ही थे कि उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. दोनों ही कलाकारों के लिए अभी तो पूरा आसमान छूना बाकी था. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

फिटनेस का चस्का
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दोनों को ही फिटनेस का चस्का था. सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) जहां लंबी चौड़ी फिजीक के मालिक थे और अपना काफी वक्त जिम में बिताया करते थे वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को भी रूटीन से जिम जाना पसंद था. दोनों ही कलाकारों ने अच्छी खासी फिजीक मेनटेन कर रखी थी.

फैंस से था बेहिसाब प्यार
दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और अपने फैंस के संदेशों का जवाब दिया करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने कई बार खुद जाकर अपने फैंस से मुलाकात की थी और वहीं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी पब्लिक इवेंट्स व सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस को तवज्जो देते थे. दोनों के ही चाहने वालों की तादात करोड़ों में थी.

टीवी से लिया था फिल्मों में जंप
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के जरिए की थी. हालांकि दोनों ही अदाकारी के मामले में कमाल के थे और काफी कम वक्त में दोनों ने टीवी से बड़े पर्दे पर जंप ले लिया था. माना जा रहा था कि जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) कई फिल्मों में नजर आते.

वक्त से पहले हो गए विदा
दोनों में कॉमन रही बातों में सबसे दुखद और दिल दुखा देने वाली बात ये भी थी कि दोनों ही कलाकार बहुत जल्दी इस दुनिया से विदा हो गए. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जहां 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) 40 साल की उम्र में इस दुनिया से रुख्सत हो गए.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla ने तोड़ दी SidNaaz की जोड़ी, प्यारे कपल ने जीते थे लाखों दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-





Source link

पिछला लेखतालिबान कश्मीर में दखल देगा: प्रवक्ता ने कहा- कश्मीर क्या, भारत या किसी भी देश में मुस्लिमों के लिए आवाज उठाने का हमें हक है
अगला लेखRuptured Eardrum: क्यों होता है कान के पर्दे में छेद, जानें छोटी-बड़ी सभी जानकारी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।