Shreyas Iyer Start Practicing: अभ्यास पर लौटे श्रेयस अय्यर ने एक दिन में तोड़े दो बैट, यूं कर रहे जमकर तैयारी

0
1


नई दिल्ली
भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट से वापसी करने को तैयार हैं। उन्होंने कोच प्रवीण आमरे के मार्गदर्शन में बैटिंग की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। यही नहीं, उन्होंने प्रैक्टिस के दौरान एक ही दिन में दो बल्ले भी तोड़ डाले। अय्यर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दो तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमें वह कोच के साथ दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी में दो टूटे हुए बल्ले हैं।

उल्लेखनीय है कि भारत के सीमित ओवरों के विशेषज्ञ श्रेयस अय्यर को रॉयल लंदन कप में लंकाशर के प्रतिनिधित्व से साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करना था, लेकिन कंधे की चोट से पूरी तरह से उबरने में नाकाम रहने पर उन्हें इससे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

Avesh Khan Injured: इंग्लैंड सीरीज से ठीक पहले भारत को लगा बड़ा झटका, आवेश खान हुए चोटिल
अय्यर को इस साल की शुरुआत में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच के दौरान बाएं कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद ब्रिटेन में उनकी सर्जरी की गई थी।श्रेयस ने हाल ही में नेट अभ्यास शुरू किया है, लेकिन समझा जा रहा है कि वह 22 जुलाई से 18 अगस्त तक चलने वाले टूर्नामेंट के लिए जरूरी फिटनेस हासिल करने से अभी काफी दूर है।

England Squad for India Test Series: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट के लिए किया टीम का ऐलान, बेन स्टोक्स की हुई वापसी, ऐसी है पूरी टीम
चोट की वजह से ही श्रेयस अय्यर को आईपीएल के मौजूदा सत्र से हटना पड़ा था। उनकी गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था।



Source link

पिछला लेखकॉफी से चेहरे को बनाएं बेहद खूबसूरत, दाग-धब्बे, मुंहासे और आंखों के नीचे के डार्क सर्कल हो जाएंगे गायब, बस ऐसे करें उपयोग
अगला लेखअमेरिका पर कोरोना का चौंकाने वाला असर: पिछले दो साल में अमेरिकियों की औसत उम्र करीब 2 साल घट गई, 82 साल बाद ऐसी गिरावट
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।