Shoib Ibrahim Birthday: शोएब इब्राहिम की जिंदगी नहीं किसी फिल्मी कहानी से कम, ऐसे मिली थी दीपिका कक्कड़ और अपना आशियाना

0
0


Shoib Ibrahim Birthday: टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शोएब ने ससुराल सिमर का में अपनी दमदार एक्टिंग और चार्मिंग लुक्स से घर-घर पहचान बना ली थी। एक्टिंग की दुनिया में काम कर रहे शोएब की पर्सनल लाइफ काफी लाइमलाइट में रही है लेकिन ये भी कुछ कम फिल्मी नहीं थी। जी हां, शोएब ने एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी की मुंबई में अपना आशियाना खरीदा, उनकी शादी से लेकर घर तक सबकुछ सुर्खियों में रहा। तो चलिए आज एक्टर के जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें बताने जा रहे हैं।

ऐसे हुई थी दीपिका-शोएब की मुलाकात

साल 2011 में सीरियल ससुराल सिमर का में शोएब और दीपिका ने साथ काम करना शुरू किया था। सेट पर ही दोनों स्टार्स पहली बार मिले थे और सीरियल में इनका पति-पत्नी का रोल था। उस वक्त दीपिका की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में चल रही थी। एक्ट्रेस शादीशुदा थीं और उनकी मैरिड लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा था।

नेशनल टीवी पर किया प्रपोज

सीरियल में काम करते हुए ही दोनों के बीच नजदीकियां आ गई थी और शोएब-दीपिका एक दूसरे को दिल दे बैठे। तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक्टर ने नेशनल टीवी यानी नच बलिए के सेट पर दीपिका को प्रपोज कर दिया था। एक्ट्रेस ने उन्हें फौरन हां कर दी थी। दोनों के रिश्ते पर की सवाल उठे। धर्म को बीच में घसीटा गया लेकिन शोएब-दीपिका के रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ा। साल 2018 में दोनों ने निकाह कर लिया और आज भी कपल अपनी मैरिड लाइफ में खुशी से रह रहा है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम के सेट पर पहुंचीं पत्नी दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा, देखकर सब हो गए हैरान

पहला आशियाना खरीदने पर आए थे सुर्खियों में 

शोएब इब्राहिम मुंबई में किराए पर रह रहे थे। यही वजह थी कि जब उन्होंने अपना पहला आशियाना लिया तो एक्टर ने पूरी दुनिया के सामने अपनी खुशी जाहिर की। शोएब ने बताया था कि उनकी फैमिली 13 साल से किराए पर रह रही हैं और घर लेने का उनका सपना उसी वक्त से चल रहा है। शोएब को दीपिका ने हमेशा सपोर्ट किया और उनकी फैमिली को भी संभाला। फैंस आज भी दोनों की जोड़ी पर जान छिड़कते हैं।



Source link

पिछला लेखNight Skin Care: चेहरे पर आ जाएगा खूबसूरत निखार, अगर सोने से पहले फॉलो करेंगे ये आसान टिप्स
अगला लेखअंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2022: कंधे और कमर को मजबूत बनाता है भुजंगासन, इस तरह करें योगाभ्‍यास
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।