Shikhar Dhawan-Rahul dravid: चैंपियन, चैंपियन… शिखर धवन ने कुछ ऐसा पूछा कि ‘इंदिरानगर का गुंडा’ द्रविड़ भी आ गए फॉर्म में

0
1


भारतीय टीम कोई सीरीज जीते और जश्न न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। यह जश्न तब और दिलचस्प हो जाता है, जब मस्तमौला शिखर धवन ड्रेसिंग रूम में हों। कुछ ऐसा ही देखने को मिला वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय टीम ने जोशिला जश्न मनाया। इस सेलिब्रेशन में पूर्व भारतीय कप्तान और फिलहाल हेड कोच राहुल द्रविड़ का आक्रामक अंदाज भी देखने को मिला।

दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर हुआ है। वीडियो में सबसे पहले राहुल द्रविड़ टीम को प्रोत्साहित करते हैं। वह कहते हैं कि टीम युवा है और वेस्टइंडीज के खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन किया। वह शिखर की तारीफ करते हुए कहते हैं कि धवन ने अच्छा किया। उन्होंने बैटिंग और कप्तानी दोनों में कमाल का प्रदर्शन किया।

इसके बाद कप्तान शिखर धवन टीम को संबोधित करते हैं। वह युवाओं की तारीफ करने के बाद कहते हैं कि मैं अपनी बात खत्म करूं उससे पहले आप सभी यहां आ जाइए। इसके बाद सभी इकठ्ठा होते हैं। इसमें कोच राहुल द्रविड़ भी मुस्कुराते हुए शामिल होते हैं। धवन कहते हैं कि मैं पूछूंगा कि कौन हैं हम तो आप लोग कहेंगे चैंपियन…।

इस दौरान राहुल द्रविड़ भी गजब के फॉर्म दिखते हैं। हमेशा कूल रहने वाले द्रविड़ अपने ‘इंदिरानगर का गुंडा’ वाले अंदाज में आ जाते हैं। मैच की बात करें तो भारत ने 3 विकेट पर 225 रन बनाए थे। डकवर्थ लुईस नियम के तहत खेले गए इस मैच में विंडीज 137 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारत ने यह मैच 119 रन से जीता।

IND vs WI: जीत के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचा ‘खास मेहमान’, शिखर धवन ने गले लगाकर किया स्वागतRahul Dravid IND vs WI: राहुल द्रविड़ थे खामोश, ईशान किशन भर रहे थे जोश, अटकी थीं सांसे, फिर हुआ कुछ ऐसा



Source link

पिछला लेखआंखों के लिए बेहद फायदेमंद है 20-20-20 रूल, रिलैक्स करने में कारगर
अगला लेखशिवराज सिंह चौहान और मायावती का अधीर रंजन के बयानों को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।