Shikhar Dhawan IND vs ZIM: बॉल लव बाइट किसे-किसे चाहिए… शिखर धवन की तस्वीर हो रही वायरल

0
1


Shikhar Dhawan Ball Love Bite: भारत ने जिम्बाब्वे को पहले वनडे मुकाबले में एकतरफा 10 विकेट से पीटा था। इस मैच में सीनियर ओपनर शिखर धवन ने युवा शुभमन गिल के साथ मिलकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों को जमने का मौका ही नहीं दिया और 192 रनों की साझेदारी करते हुए मैच भारत की झोली में डाल दिया। मैच के बाद शिखर धवन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गेंद से लगी थी चोट
वायरल तस्वीर में मस्तमौला रहने वाले शिखर अपनी कलाई दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके बैकहैंड पर एक जगह सूजन दिख रही है। उन्होंने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगाते हुए पूछा- किसे-किसे चाहिए इस तरह की बॉल लव बाइट? जाहिर सी बात है कि वह बताना चाहते हैं कि यह गेंद से लगने के बाद की सूजन है।

ऐसा रहा मैच का रोमांच
इस मुकाबले में जिम्बाब्वे ने पहले बैटिंग करते हुए सभी विकेट खोकर 189 रन बनाए थे। उसके लिए सबसे अधिक कप्तान और विकेटकीपर चकाब्वा ने 35 रन की पारी खेली थी, जबकि ब्रैड इवांस नाबाद 33 और नगारवा ने 34 रन की पारी खेली थी। भारत के लिए दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट झटके थे।

भारत ने 10 विकेट से मैच किया था अपने नाम
भारतीय टीम ने जवाब में 30.5 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। उसके लिए शिखर धवन ने 113 गेंदों में 9 चौके की मदद से नाबाद 81 रन की पारी खेली, जबकि दूसरे छोर पर शुभमन गिल 72 गेंदों में 10 चौके और एक छक्का की मदद से 82 रन बनाकर नाबाद रहे। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज में 1-0 की लीड ले ली है। दीपक चाहर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
Shubman Gill Shikhar Dhawan: कमाल, धमाल, बवाल है शिखर धवन का यह जोड़ीदार, रोहित शर्मा के अंदाज में मचा रहा कोहरामIND vs ZIM: भारतीय सूरमाओं के आगे जिम्बाब्वे की हालत पतली, 10 विकेट की जीत में छाए धवन और गिल

IND vs ZIM: भारत ने पहले वनडे में जिम्बाब्वे को धोया, गेंदबाजों के बाद गिल-धवन का धमाल



Source link

पिछला लेखChandrakant Pandit KKR: सुनील नरेन, आंद्रे रसेल के लिए क्या होगा प्लान? चंद्रकांत पंडित ने किया खुलासा
अगला लेख12वीं पास के लिए भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में निकली है वैकेंसी, आवेदन करने से पहले यहां देखें
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।