Shamshera Poster: ‘शमशेरा’ से लीक हुआ रणबीर कपूर का लुक, लोगों ने इस हॉलीवुड फिल्म का बताया कॉपी!

0
0


एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास एक के बाद कई फिल्मों के प्रोजेक्ट्स हैं। उनके फैंस को भी उनकी सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। हाल में ही रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था। तो वहीं अब सोशल मीडिया पर फिल्म शमशेरा से रणबीर का अनोखा लुक वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में रणबीर कपूर एकदम अलग और अनोखे अंदाज में दिख रहे हैं। लेकिन हैरानी की बात ये है कि इस पोस्टर को आधिकारिक तौर पर रिलीज नहीं किया है, ये सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर लीक हो गया है या फिर ये फैन मेड है। खैर, बात जो भी हो शमशेरा में रणबीर के इस लुक को देखकर लोग फिल्म को ट्रोल भी कर रहे हैं और खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं।

शमशेरा से लीक हुआ रणबीर का लुक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में उनके अलावा वाणी कपूर, संजय दत्त लीड रोल में होंगे। इस पोस्टर को देखकर फैंस रणबीर कपूर की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक्टर बिल्कुल अलग अंदाज में होंगे। फैंस को रणबीर का ये किलर लुक खूब भा रहा है। इससे पहले एक्टर ने ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया है, तो जाहिर है फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं।

हॉलीवुड फिल्म से हुई तुलना

तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर शमशेरा में रणबीर कपूर के लुक को देखकर एक्टर और मेकर्स दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल हो रहे इस पोस्टर के साथ कई मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर के लुक की तुलना हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के पोस्टर से कर रहे हैं। 

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की शादी के बाद खत्म हुई नीतू कपूर की ये टेंशन, बोलीं- आलिया भट्ट के आने से लाइफ बदल गई

शमशेरा में दमदार होगा रणबीर का रोल

बता दें, मेकर्स ने शमशेरा का छोटा सा टीजर शेयर किया था। जिसमें संजय दत्त, वाणी कपूर अपनी आवाज में शमशेरा के बारे में बताते हैं और फिर रणबीर कपूर कहते हैं, ‘लेकिन कोई भी आपको स्वतंत्रता नहीं देता है। आपको इसे जीतना होगा। करम से डकैत, धर्म से आज़ाद शमशेरा!’ करण मल्होत्रा फिल्म के डायरेक्टर हैं और इसमें आशुतोष राणा, रोनित रॉय, सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं।

यहां देखें ट्वीट-



Source link

पिछला लेखतस्वीरें: असम और त्रिपुरा में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 55 लोगों की मौत, 19 लाख लोग हुए प्रभावित
अगला लेखसरकारी नौकरी: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडियन लिमिटेड ने 123 पदों पर निकाली भर्ती, कैंडिडेट्स 28 जून तक करें अप्लाई
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।