Shamshera Box Office: 6वें दिन सबसे ज्यादा गिरा रणबीर कपूर की फिल्म का कलेक्शन, बॉक्स ऑफिस पर शमशेरा की हालत खराब

0
1


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) को बॉक्स ऑफिस (Shamshera Box Office) पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। फिल्म ने शुरुआती तीन दिन तो ठीक कलेक्शन किया लेकिन उसके बाद फिल्म धड़ाम हो गई। जिस तरह से फिल्म की कमाई जारी है, उससे तो शमशेरा एक हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। फिल्म ने 6वें दिन अभी तक की सबसे कम कमाई की है।

क्या है फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि शमशेरा का कुल कलेक्शन अभी करीब 40 करोड़ रुपये पहुंच गया है। यानी एक हफ्ते में भी फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू पाएगा। नीचे देंखें फिल्म का कलेक्शन…

पहला दिन: 10.25 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 10.50 करोड़ रुपये

तीसरा दिन:11  करोड़ रुपये

चौथा दिन: 2.80 करोड़ रुपये

पांचवा दिन: 2.50 करोड़ रुपये

छठवां दिन: 2.30 करोड़ रुपये (इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक)

शमशेरा पर करण का सोशल मीडिया पोस्ट

याद दिला दें कि हाल ही में शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने फिल्म को लेकर पोस्ट किया था। करण ने लिखा था, ‘मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे भी थे शानदार थे। ये मेरे लिए काफी जरूरी है एक्सप्रेस करना इस प्लेटफॉर्म पर जहां तुम्हारे लिए प्यार, हेट है। मैं पिछले कुछ दिनों के लिए तुमसे माफी मांगता हूं क्योंकि तुम्हें लेकर जो गलत और हेट बातें हो रही हैं मैं उसे रोक नहीं पाया। मेरा ना बोलना मेरी कमजोरी है और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। लेकिन अब मैं तुम्हारे साथ हूं, हाथ पकड़े हुए गर्व से कि तुम मेरे हो। हम सब साथ में सहेंगे अच्छा, बुरा और खराब। शमशेरा की पूरी टीम को मेरा प्यार। जो प्यार, आशीर्वाद और कन्सर्न हमें मिला है वो बेहद कीमती है और इन्हें हमसे कोई नहीं छीन सकता।’ इसके बाद करण ने हैशटैग के साथ लिखा, शमशेरा मेरा है।

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज हो गई है, जिस में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों वो श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म के शूट में बिजी हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल भी रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के फैन्स ब्रह्मास्त्र के लिए सबसे अधिक एक्साइटिड हैं, जिस में वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे।

 



Source link

पिछला लेखIND vs WI Stats: बारिश के बाद आया युजवेंद्र चहल का तूफान, टीम इंडिया ने वो कर दिखाया, जो आज तक नहीं हुआ था
अगला लेखकार में जल्दी खराब हो जाते हैं विंडशील्ड वाइपर तो करें ये उपाय, नहीं आएगी परेशानी
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।