Shamita & Raqesh Break Up News: शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप? जानें सच्चाई

0
1


बिग बॉस ओटीटी (BIGG BOSS OTT) में एक दूसरे के अच्छे दोस्त और फिर रिलेशनशिप में आए अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद थी। सोशल मीडिया पर शारा (शमिता- राकेश) के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते थे, वहीं ये कपल भी एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखता था। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। इस खबर के सामने आने से शमिता और राकेश के फैन्स काफी परेशान हैं और इस बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं।

क्या है ब्रेकअप की सच्चाई

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शमिता और राकेश अब अलग हो गए हैं। शमिता- राकेश से जुड़े एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया,’शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने मिलकर और पूरी रिस्पेक्ट के साथ एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों दोस्त रहेंगे। हाल ही में दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था, जो जल्दी ही रिलीज होगा और एक बार फिर दोनों की कैमिस्ट्री दर्शकों को ऑनस्क्रीन देखने को मिलेगी।

बिग बॉस ओटीटी में हुआ था प्यार

याद दिला दें कि बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर ने होस्ट किया था। शो में शमिता शेट्टी और राकेश बापट भी पहुंचे थे, और दोनों में जहां लड़ाइयां हुईं तो वहीं दोनों के बीच प्यार भी देखने को मिला। पहले दोनों दोस्त बने और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। शो से बाहर आने के बाद भी इनका रिलेशनशिप जारी रहा और कई बार अलग अलग जगहों पर स्पॉट हुआ। वहीं पैपराजी के सामने भी दोनों एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते दिखते थे। हालांकि अब इनका ये रिश्ता खत्म हो चुका है।

संबंधित खबरें

ब्रेकअप न्यूज पर राकेश ने दिया था रिएक्शन

याद दिला दें कि हाल ही में राकेश- शमिता के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हुई थीं, जिस पर राकेश ने कहा था, ‘मैं आपको बताता है। यह एक तरह की एनर्जी है जो दो लोग एक दूसरे प्रति रखते हैं। कुछ भी होने के लिए उस पर काम करना होगा। हम एक हैप्पी जोन में हैं। वह मेरी प्रिय दोस्त (Dear friend) है। दोस्ती इतनी मजबूत होनी चाहिए कि उस पर किसी बात का कोई प्रभाव ना पड़े। वह एक प्योर सोल है। मेरी नजरों में उन लोगों का महत्व है जो ईमानदार होते हैं। बहुत सारी चीजों में हमारी समानता है। एक जैसी सोच वाले लोगों का आपके आस-पास होना इंटरेस्टिंग होता है।’

रिलेशशिप शब्द से बचते दिखे थे राकेश

जब राकेश से पूछा गया कि उनका रिलेशनशिप अभी किस मोड़ पर है तो उन्होंने कहा था, ‘मैं इसे रिलेशनशिप का नाम नहीं दूंगा। यह एक बॉन्ड है। हम सिर्फ चीजों को नाम देते हैं। यह ऐसा है कि दो लोग एक दूसरे की फिक्र करते हैं, एक दूसरे के स्पेस को एंजॉय करते हैं। अगर आप इसे कोई नाम देना चाहते हैं तो यह एक नेम गेम है। वह एक ऐसी महिला है जिसका मैं सम्मान करता हूं।‘

 



Source link

पिछला लेखनेगेटिव विचारों के भंवर में फंस गए हैं? एक्सपर्ट के बताए ये टिप्स आएंगे काम
अगला लेखBad Habits: 40 की उम्र पार करने के बाद भूलकर भी न करें ये गलतियां? होंगे बड़े नुकसान
लेटेस्त भारतीय ब्रेकिंग न्यूज़, अंतर्राष्ट्रीय न्यूज़, भारत से नवीनतम हिंदी समाचार और विदेश से ट्रेंडिंग न्यूज़ केवल और केवल सतर्क न्यूज़ पर पढ़ें। धर्म, क्रिकेट, व्यवसाय, तकनीक, शीर्ष कहानियों, मौसम, मनोरंजन, राजनीति और अधिक तर जानकारी प्राप्त करें।